हाई लाइफ में नजर आएंगे फैशन और स्टाइल के नए आयाम

प्रदर्शनी कम सेल 9 फरवरी से शुरू होगी

हाई लाइफ में नजर आएंगे फैशन और स्टाइल के नए आयाम

तीन दिवसीय प्रदर्शनी द ललित अशोक में 11 फरवरी तक चलेगी

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। फैशन और लाइफस्टाइल की पहचान हाई लाइफ प्रदर्शनी कम सेल 9 फरवरी से शुरू होगी। यह तीन दिवसीय प्रदर्शनी द ललित अशोक में 11 फरवरी तक चलेगी। इसका समय सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक है।

आयोजकों ने बताया कि विवाह संबंधी परिधानों के लिए हाई लाइफ खास आकर्षण है। यहां ब्राइडल आउटफिट की खूब मांग होती है। उन्होंने कहा कि ट्यूनिक्स, केप, जैकेट और ड्रेप्स, समकालीन कट के साथ क्रेप स्टाइल, उत्तम कढ़ाई और हर दुल्हन के कपड़ों और आभूषणों के शानदार संग्रह के साथ फैशन का आनंद और खरीदारी करने के लिए ट्रेंड-सेटिंग प्रदर्शनी में आएं।

आयोजकों ने बताया कि यह शादी के परिधान, दुल्हन के लिए आवश्यक चीजों और आभूषणों के शीर्ष ब्रांड्स को जीवंत मंच प्रदान करती है। बेहतरीन ज्वैलर्स, वेडिंग सप्लायर्स और ब्राइड्स-टू-बी की पसंदीदा चीजों को साथ लाकर हाई लाइफ फैशन और स्टाइल का अनूठा संगम है।

hi life2

हाई लाइफ में फैशन ब्रांड्स से रूबरू होने का अनुभव उनके लिए खास यादगार होगा, जो निकट भविष्य में शादी कर रहे हैं।

इस अवसर पर ब्राइडल, गोल्ड, फुटवियर, बेड लिनन, नेल आर्ट, लहंगा, डायमंड, बैग और क्लच, फर्निशिंग, स्किन केयर, कस्टम मेड, सिल्वर, कमर बेल्ट, रग्स एंड कार्पेट, फेस केयर, कीमती स्टोन्स, हेयर एक्सेसरीज, फर्नीचर, डिजाइनर सूट, मिट्टी के बर्तन, हाथ से बने साबुन, पोशाक, पेंटिंग, सुगंध संग्रह, डिजाइनर साड़ी, मास्क, ब्लाउज, ऑफिस वियर, दीया, कैजुअल, कैंडल्स, सेमी कैजुअल, स्टेशनरी, पार्टी वियर, गिफ्टिंग, मेन्स एथनिक वियर, किड्स वियर, शॉल और स्टोल आदि प्रमुख आकर्षण होंगे।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे और निराधार, भाजपा ने रची थी साजिश: आप स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे और निराधार, भाजपा ने रची थी साजिश: आप
Photo: @AamAadmiParty X account
सामने आएगा संदेशखाली का सच? सीबीआई ने लगाया शिविर
रायबरेली में सोनिया गांधी की भावुक अपील- आपको अपना बेटा सौंप रही हूं!
नवीन बाबू की सरकार झोला सरकार है, केंद्र से मिलने वाले अनाज पर अपना झोला लगा देते हैं: शाह
नेहा हिरेमठ, अंजलि अंबिगर ... बार-बार क्यों हो रहीं ऐसी घटनाएं? कर्नाटक सरकार करेगी जांच
'मारपीट' मामले में बयान दर्ज कराने के लिए तीस हजारी अदालत पहुंचीं स्वाति मालीवाल
पाकिस्तानी हसीनाओं के निशाने पर भारत के जवान! अब एनआईए ने की यह कार्रवाई