फैशन और लाइफस्टाइल के लिए मशहूर हाई लाइफ प्रदर्शनी व सेल 26 से

तीन दिवसीय प्रदर्शनी द ललित अशोक में होगी

फैशन और लाइफस्टाइल के लिए मशहूर हाई लाइफ प्रदर्शनी व सेल 26 से

यहां फैशन का आकर्षक सामान उपलब्ध होगा

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। बेंगलूरु कला और फैशन के एक अनूठे आयोजन का गवाह बनने के लिए तैयार है। भारत की रोमांचक और फैशन के लिए मशहूर हाई लाइफ प्रदर्शनी व सेल 26, 27 और 28 जनवरी को होगी। यह तीन दिवसीय प्रदर्शनी द ललित अशोक में आयोजित की जाएगी, जिसका समय सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक है।

इसमें देशभर के शीर्ष प्रसिद्ध डिजाइनर कला के अपने कुछ बेहतरीन डिजाइनर कार्यों का प्रदर्शन करेंगे। इसमें शादी के पहनावे, डिजाइनर परिधान और आभूषण समेत फैशन का आकर्षक सामान उपलब्ध होगा।

hi life2

हाई लाइफ प्रदर्शनी में ब्राइडल, गोल्ड, फुट वियर, बेड लिनन, नेल आर्ट, लहंगा, डायमंड, बैग और क्लच, फर्निशिंग, स्किन केयर, कस्टम मेड, सिल्वर, कमर बेल्ट, रग्स एंड कार्पेट, फेस केयर, प्रीट कॉउचर, कीमती स्टोन्स, हेयर एक्सेसरीज, फर्नीचर, डिजाइनर सूट, मिट्टी के बर्तन, हाथ से बने साबुन, पोशाक, पेंटिंग, सुगंध संग्रह, भित्ति चित्र, डिजाइनर साड़ी, मास्क, तैयार ब्लाउज, ऑफिस वियर, कैंडल्स, सेमी कैजुअल, स्टेशनरी, लाउंज, ट्राउसेउ पैकिंग, पार्टी वियर, गिफ्टिंग, मेन्स एथनिक वियर, किड्स वियर, शॉल और स्टोल आदि बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे।

आयोजकों ने बताया कि यहां ग्राहकों को सबसे ग्लैमरस खरीदारी का अनुभव होगा। इस नवीनतम संस्करण में हाई लाइफ प्रदर्शनी आपके खरीदारी अनुभव को एक बार फिर समृद्ध करने के लिए नया ट्रेंड शुरू करने के वास्ते तैयार है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement

Latest News

पद्म सम्मान पाने वालों में दिग्गज डॉक्टर, सांप पकड़ने वाले और रसना के निर्माता भी शामिल पद्म सम्मान पाने वालों में दिग्गज डॉक्टर, सांप पकड़ने वाले और रसना के निर्माता भी शामिल
जो चुपचाप समाज और लोगों के कल्याण के लिए काम कर रहे हैं और जिन्हें मोदी सरकार 2014 में सत्ता...
स्वामी रामदेव का दावा- पाकिस्तान के जल्द होंगे 4 टुकड़े!
पद्म सम्मान के लिए आठ लोगों का चयन दिखाता है कि कर्नाटक प्रतिभाओं की खान है: बोम्मई
मिस्र के राष्ट्रपति अब्दुल फतेह अल सीसी ने गणतंत्र दिवस परेड देखी
कर्नाटक को स्वस्थ, समृद्ध बनाने; देश की एकता, अखंडता की मजबूती का संकल्प लें: राज्यपाल
प्रधानमंत्री ने गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रीय समर स्मारक जाकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की
जनता जनार्दन