सुविधा और सुकून का संगम, संगीत की धुनों के साथ 'मद्रास बंगलॉज़' लॉन्च

सुविधा और सुकून का संगम, संगीत की धुनों के साथ 'मद्रास बंगलॉज़' लॉन्च

टीएमबी एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसमें सुंदरता और गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा गया है


चेन्नई/दक्षिण भारत। चेन्नई में सोमवार को यहां एसपीआर सिटी में बॉलीवुड म्यूजिक क्वीन पलक मुच्छल और फिल्म व संगीत निर्देशक पलाश मुच्छल द्वारा प्रस्तुति के साथ 'मद्रास बंगलॉज़' को लॉन्च किया गया। इस दौरान 1,100 से अधिक मेहमानों ने संगीत शो का आनंद लिया। पेरंबूर बैरक रोड, पुरसावलकम में स्थित मद्रास बंगलॉज़ (टीबीएम) लोगों के आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं।

संगीत कार्यक्रम 5 एकड़ से अधिक हरीभरी जगह आयोजित किया गया। टीबीएम 4 बीएचके बंगले के साथ रहने, कामकाज करने, ध्यान करने, साइकिल चलाने और पढ़ने के साथ ही अनेक उपयोगी गतिविधियों के लिए पर्याप्त स्थान उपलब्ध कराता है।

टीएमबी एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसमें सुंदरता और गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा गया है। प्रोजेक्ट को ग्राहकों की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। यह सुनिश्चित किया गया है कि बंगले के आसपास के क्षेत्र में किसी भी प्रकार के वाहनों का प्रवेश न हो। इससे जगह काफी खुली हुई नजर आती है। इस तरह टीबीएम प्रोजेक्ट में सुविधा और सुकून दोनों का ध्यान रखा गया है।

बताया गया कि मद्रास बंगलॉज़ चेन्नई की सबसे बड़ी एकीकृत टाउनशिप एसपीआर सिटी में 5 एकड़ का लक्ज़री बंगला डेवलपमेंट है। मद्रास बंगलॉज़ इंडो-ब्रिटिश दक्षिण भारतीय वास्तुकला से प्रभावित हैं, जो अतीत के जादू को समकालीन भवन निर्माण कला के साथ पेश करते हैं।

शहर की चहल-पहल से कुछ ही मिनटों की दूरी पर होने के कारण, टीएमबी भारत के सबसे अच्छे स्कूलों में से एक, विश्व स्तरीय मॉल, पार्क, क्लब हाउस और बिजनेस हब के निकट स्थित हैं।

नए प्रोजेक्ट पर टिप्पणी करते हुए एसपीआर ग्रुप के निदेशक नवीन रांका ने कहा, 'टीएमबी प्रकृति के बीच रहने के मायने को फिर से परिभाषित करता है। हर बंगले के आसपास काफी जगह रखने का ध्यान रखा गया है। हमने 10,000 वर्ग फुट जैसी में कई सुविधाएं प्रदान करते हुए लक्जरी की परिभाषा को अगले स्तर पर नए आयाम दिए हैं। क्लब हाउस, व्यायामशाला, योग केंद्र, मिनी थिएटर, इंडोर गेम्स एरीना, किड्स प्ले एरिया, जॉगिंग ट्रैक और पार्क जैसी सुविधाएं इसकी खूबसूरती में चार चांद लगाती हैं। इन तीन और चार बेडरूम वाले बंगलों को हर छोटी बारीकी को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News