स्वामी रामदेव का दावा- पाकिस्तान के जल्द होंगे 4 टुकड़े!

पाकिस्तान एक अदना-सा देश रह जाएगा

स्वामी रामदेव का दावा- पाकिस्तान के जल्द होंगे 4 टुकड़े!

'सभी टुकड़ों का भारत में विलय हो जाएगा और भारत महाशक्ति बनेगा'

हरिद्वार/दक्षिण भारत/भाषा। अपने बेबाक बयानों से चर्चाओं में रहने वाले स्वामी रामदेव ने बृहस्पतिवार को बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि जल्द ही पाकिस्तान का बंटवारा होगा और इस मुल्क के चार टुकड़े होंगे तथा उनका भारत में विलय हो जाएगा।

यहां पतंजलि योगपीठ में 74वें गणतंत्र दिवस पर आयोजित समारोह के बाद संवाददाताओं से बातचीत में रामदेव ने कहा कि बहुत जल्द पाकिस्तान के चार टुकड़े होंगे। उन्होंने कहा, ‘सिंध, बलोचिस्तान, पंजाब और पाक अधिकृत कश्मीर सब अलग राष्ट्र बनेंगे और पाकिस्तान एक अदना-सा देश रह जाएगा।’

पड़ोसी मुल्क के कंगाली की राह पर बढ़ने के संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उक्त सभी टुकड़ों का भारत में विलय हो जाएगा और भारत महाशक्ति बनेगा।

योग गुरु ने कहा कि पंजाब, सिंध, बलोचिस्तान और पाक अधिकृत कश्मीर की हिंदुस्तान के साथ सांस्कृतिक एकरूपता है, इसलिए वे खुद ही भारत में विलय होने का प्रस्ताव देंगे।

उन्होंने दावा किया, ‘भारत महाशक्ति बनेगा। यह आने वाले समय की पुकार है और ऐसा होने वाला है।’ रामदेव ने देश की सनातन परंपरा से जुड़े महापुरुषों के अपमान पर अपनी नाराजगी व्यक्त की और कहा कि भारत में एक धार्मिक आतंकवाद चल रहा है और सनातन हिंदू धर्म को नीचा दिखाने का प्रयास हो रहा है।

सनातन धर्म को शाश्वत सत्य बताते हुए योग गुरु ने कहा कि सनातन परंपरा के धर्म शास्त्रों और महापुरुषों पर लांछन लगाने वाले लोग भारत विरोधी हैं और अंतरराष्ट्रीय शक्तियों के इशारों पर ऐसे काम कर रहे हैं जिससे भारत अपमानित हो।

उन्होंने देशवासियों से ऐसे लोगों का पुरजोर विरोध करने की अपील की।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News