टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने नई इनोवा हाईक्रॉस की कीमतों की घोषणा की

टोयोटा की यह नई गाड़ी 18,30,000 रुपए से 28,97,000 रुपए (एक्स-शोरूम) की कीमत रेंज में उपलब्ध है

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने नई इनोवा हाईक्रॉस की कीमतों की घोषणा की

बुकिंग शुरू होने के साथ नवंबर 2022 में टोयोटा की ओर से बिल्कुल नई पेशकश का अनावरण किया गया था

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने बुधवार को अपनी नई इनोवा हाईक्रॉस की कीमतों की घोषणा की। टोयोटा की यह नई गाड़ी 18,30,000 रुपए से 28,97,000 रुपए (एक्स-शोरूम) की कीमत रेंज में उपलब्ध है।

बुकिंग शुरू होने के साथ नवंबर 2022 में टोयोटा की ओर से बिल्कुल नई पेशकश का अनावरण किया गया था।

कंपनी ने एक्स-शोरूम कीमतों का ग्रेड-वार विवरण देते हुए बताया कि सेल्फ-चार्जिंग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक में जेडएक्स (ओ) की कीमत 28,97,000 रु., जेडएक्स की 28,33,000 रु., वीएक्स 8एस की 24,06,000 रु., वीएक्स 7एस की कीमत 24,01,000 रु. है।

इसी प्रकार, गैसोलीन में जीएक्स 8एस की कीमत 19,20,000 रु., जीएक्स 7एस की 19,15,000 रु., जी 8एस की 18,35,000 रु. और जी 7एस की कीमत 18,30,000 रु. है।

कंपनी ने बताया कि इनोवा हाईक्रॉस अपने ग्लैमर क्वोशन्ट, उन्नत तकनीक, आराम के साथ-साथ सुरक्षा और ड्राइव करने के रोमांच के कारण हर अवसर के लिए खास वाहन है। यह अकेले या दोस्तों और परिवार के साथ यात्रा करने के लिए उपयुक्त है।

toyota1

स्व-चार्जिंग मजबूत हाइब्रिड इलेक्ट्रिक तकनीक के साथ सेगमेंट ईंधन दक्षता में सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने के साथ, इनोवा हाईक्रॉस को हरित कल के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाती है।

इस अवसर पर टीकेएम के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स और स्ट्रेटेजिक मार्केटिंग अतुल सूद ने कहा, इनोवा हाईक्रॉस का लॉन्च भारत में हमारे लिए महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। हम देशभर से प्राप्त जबरदस्त प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। यह फीचर पैक वाहन एमपीवी की विशालता को प्रदर्शित करता है और ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए पूरी तरह से तैयार किया गया है।

उन्होंने कहा, हमें यकीन है कि नई इनोवा हाइक्रॉस की कीमत टिकाऊ गतिशीलता में वृद्धि के लिए टोयोटा की खोज को बढ़ावा देने के साथ-साथ ब्रांड इनोवा की विरासत को मजबूत करेगी। यह बहुमुखी वाहन शक्तिशाली प्रदर्शन, त्वरित त्वरण प्रदान करता है, जो आराम और सुरक्षा के साथ असाधारण ड्राइविंग अनुभव प्रदान करना सुनिश्चित करता है।

नई इनोवा हाईक्रॉस सुपर व्हाइट, प्लेटिनम व्हाइट पर्ल, सिल्वर मेटैलिक, एटिट्यूड ब्लैक माइका, स्पार्कलिंग ब्लैक पर्ल क्रिस्टल शाइन, अवंत ग्रेड ब्रॉन्ज मैटेलिक और रोमांचक नए रंग ब्लैकिश एजहा ग्लास फ्लेक में उपलब्ध है। काले और दो नए रंगों चेस्टनट और ब्लैक और डार्क चेस्टनट में इंटीरियर, उन्नत और प्रीमियम छाप को दर्शाता है।

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement

Latest News

सेना ने ‘अग्निवीर’ भर्ती प्रक्रिया में किया यह बड़ा बदलाव सेना ने ‘अग्निवीर’ भर्ती प्रक्रिया में किया यह बड़ा बदलाव
उम्मीदवारों को शारीरिक रूप से चुस्त-दुरुस्त होने (फिजिकल फिटनेस) संबंधी परीक्षण और मेडिकल जांच से गुजरना होगा
कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा अपने काम के बल पर करेगी सत्ता में वापसी: येडियुरप्पा
मोदी सरकार ने गरीब, आदिवासी और पिछड़ों के हित को हमेशा वरीयता दी: शाह
पाकिस्तान ने विकिपीडिया पर प्रतिबंध लगाया
कर्नाटक में मतदाताओं को रिझाने के लिए बांटे जा रहे प्रेशर कुकर, डिनर सेट!
बिहार: एनआईए की कार्रवाई, पीएफआई के 3 संदिग्ध सदस्य गिरफ्तार
भाजपा ने धर्मेंद्र प्रधान को कर्नाटक के लिए पार्टी का चुनाव प्रभारी नियुक्त किया