पाक में आतंकी संगठन बेखौफ, जमकर बरपा रहे कहर

बन्नू जिले के जनीखेल इलाके में आईईडी धमाके में पाकिस्तानी फौज के एक जवान की मौत हो गई

पाक में आतंकी संगठन बेखौफ, जमकर बरपा रहे कहर

पिछले हफ्ते, बलूचिस्तान के कुछ हिस्सों में अलग-अलग घटनाओं में चार जवान ढेर हो गए थे

पेशावर/दक्षिण भारत। पाकिस्तान में आतंकवादी जमकर कहर बरपा रहे हैं। यहां सुरक्षा बलों पर हमलों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। खैबर पख्तूनख्वा के बन्नू जिले के जनीखेल इलाके में आईईडी धमाके में पाकिस्तानी फौज के एक जवान की मौत हो गई। 

इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने इसकी पुष्टि की है, जिसके मुताबिक, हताहत जवान खैबर जिले का था। बयान में कहा गया कि इलाके में आतंकियों का सफाया किया जा रहा है। 

पिछले हफ्ते, बलूचिस्तान के कुछ हिस्सों में अलग-अलग घटनाओं में चार जवान ढेर हो गए थे। इतनी ही संख्या में आतंकवादी मारे गए थे।

पिछले कुछ महीनों में, इस पड़ोसी देश में कानून और व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है। आतंकवादी समूह बेखौफ होकर देशभर में हमलों को अंजाम दे रहे हैं।

बलोचिस्तान में विद्रोहियों ने भी अपनी हिंसक गतिविधियों को तेज कर दिया है और प्रतिबंधित तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) के साथ सांठगांठ को औपचारिक रूप दे दिया है।

वर्ष 2022 में भी आतंकवादियों ने पाकिस्तान में खूब हमले किए। इस देश में कम से कम 376 आतंकवादी हमले हुए, जिनमें खैबर पख्तूनख्वा और बलोचिस्तान में बड़ी संख्या में लोग मारे गए।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News