भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों की खराब शुरुआत

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों की खराब शुरुआत

कुआलालंपुर। प्रणव जैरी चोप़डा और एन सिक्की रेड्डी की भारत की मिश्रित युगल जो़डी आज यहां सत्र के शुरुआती ३५०००० डॉलर इनामी मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के पहले दौर की बाधा को पार करने में विफल रही।सिक्की और प्रणव को ली चुन हेई रेगीनाल्ड और चाउ होइ वाहतो की हांगकांग की सातवीं वरीय जो़डी के खिलाफ १८-२१, १७-२१ से हार का सामना करना प़डा जिससे उनके अंतरराष्ट्रीय सत्र की शुरुआत निराशाजनक रही।भारत की प्राजक्ता सावंत और मलेशिया के योगेंद्रन कृष्णन की जो़डी हालांकि मिश्रित युगल के दूसरे दौर में प्रवेश करने में सफल रही। इस जो़डी को सवान सेरासिंघे और सेत्याना मपासा की ऑस्ट्रेलिया की जो़डी के खिलाफ वाकओवर मिला।पुरुष एकल क्वालीफायर में पी कश्यप को थाईलैंड के कंताफोन वांगचारियोन के खिलाफ १४-२१, १७-२१ से हार का सामना करना प़डा जबकि शुभंकर डे डेनमार्क के किम ब्रून से २१-११, ११-२१, ९-२१ से हार गए।महिला युगल क्वालीफायर में अपर्णा बालन और श्रुति केपी को ओंग रे नी और वोंग जिया यिंग क्रिस्टल की सिंगापुर की जो़डी के खिलाफ १२-२, २१-१८, १५-२१ से शिकस्त का सामना करना प़डा जबकि संयोगिता घोरप़डे और प्राजक्ता की जो़डी मलेशिया की च्यू सिएन लिम और झेन याप की जो़डी से २०-२२, १८-२१ से हार गई।बी साई प्रणीत कल कंतोफोन से भि़डेंगे जबकि अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी का सामना योहाना गोलिसजेवस्की और केईप्लेन लारा की जर्मनी की महिला युगल जो़डी से होगा।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'हार रहे उम्मीदवारों को जिताया' ... पाक के चुनावों में 'धांधली' के आरोपों पर क्या बोला अमेरिका? 'हार रहे उम्मीदवारों को जिताया' ... पाक के चुनावों में 'धांधली' के आरोपों पर क्या बोला अमेरिका?
वॉशिंगटन/इस्लामाबाद/दक्षिण भारत। अमेरिका ने कहा है कि पाकिस्तान के हालिया चुनावों में 'हस्तक्षेप या धोखाधड़ी' के आरोपों की देश के...
क्या 'इंडि' गठबंधन में शामिल होगी कमल हासन की एमएनएम?
ट्रेडिंग के नाम पर महिला से 1.92 करोड़ रु. की ठगी, आपके पास तो नहीं आया ऐसा संदेश?
भारत-चीन ने नए दौर की सैन्य वार्ता की, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
इंडि गठबंधन में पार्टियों के बीच 'खींचतान' पर क्या बोले शरद पवार?
किसानों का प्रदर्शन: हरियाणा पुलिस की चेतावनी- जेसीबी मशीनें हटाएं, अन्यथा ...
उद्यमिता को बढ़ावा दें