बांग्लादेश बॉर्डर पर बीएसएफ की बड़ी कार्रवाई, 7 तस्कर गिरफ्तार, करोड़ों का माल बरामद

राजस्व खुफिया निदेशालय, कोलकाता के साथ संयुक्त अभियान में यह कार्रवाई की गई

बांग्लादेश बॉर्डर पर बीएसएफ की बड़ी कार्रवाई, 7 तस्कर गिरफ्तार, करोड़ों का माल बरामद

Photo: @BSF_SOUTHBENGAL X account

कोलकाता/दक्षिण भारत। बीएसएफ ने तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार, राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई), कोलकाता के साथ एक संयुक्त अभियान में यह कार्रवाई की गई है।

इसके तहत बीएसएफ ने पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में राज्य राजमार्ग संख्या 11 पर सीमानगर में भारत-बांग्लादेश सीमा के पास लगातार चार तलाशी अभियान चलाए। उस दौरान उसने 7 तस्करों को गिरफ्तार किया है।

यही नहीं, बीएसएफ ने तस्करों के कब्जे से कुल 16 सोने की ईंटें और 9.572 किलोग्राम वजन का सोने का एक बिस्किट बरामद किया है। उसने 11,58,500 रुपए की नकदी और सोने की डिलीवरी में इस्तेमाल की गई एक कार भी जब्त की है।

जब्त सोने का कुल अनुमानित बाजार मूल्य 6.86 करोड़ रुपए है।

इस संबंध में बीएसएफ ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट में बताया कि डीआरआई कोलकाता के साथ संयुक्त अभियान में बड़ी सफलता मिली है।

68 बीएन के जवानों ने पश्चिम बंगाल की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सोने की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। उसने 07 तस्करों को सोने की 16 ईंटें, सोने का 01 बिस्किट (कुल वजन 9.572 किलोग्राम) जिसकी कीमत 6.97 करोड़ रुपए और 11.58 लाख रुपए की भारतीय मुद्रा के साथ गिरफ्तार किया है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News