आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट के मामले में अभिनेता ऐजाज खान 24 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में

आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट के मामले में अभिनेता ऐजाज खान 24 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में

एजाज खान

मुंबई/भाषा। फेसबुक पर कथित रूप से आपत्तिजनक पोस्ट डालने के मामले में गिरफ्तार अभिनेता ऐजाज खान को रविवार को मुंबई की एक अदालत में पेश किया गया जिसने खान को 24 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।

खान की वकील नाजनीन खत्री ने उनके लिए जमानत की मांग की थी, लेकिन अदालत ने उसे खारिज करते हुए कहा कि उनका अपराध जमानती नहीं है जिसके लिए उन पर आईपीसी की धारा 153 ए (विभिन्न समूहों के बीच शत्रुता को बढ़ावा देना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में दिखाई दे चुके खान को फेसबुक लाइव सेशन के दौरान की गई टिप्पणी के सिलसिले में शनिवार को खार थाने में बुलाया गया था और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

खार थाने के वरिष्ठ निरीक्षक गजानन कबदुले ने कहा, ‘अभिनेता को बांद्रा महानगर अदालत के समक्ष पेश किया गया जिसने उन्हें 24 अप्रैल तक की पुलिस हिरासत में भेज दिया। अब उन्हें बांद्रा थाने में हवालात में रखा जाएगा। हम मामले में आगे जांच कर रहे हैं।’

इससे पहले ऐजान खान को पिछले साल जुलाई में कुछ आपत्तिजनक वीडियो डालने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने तब कहा था कि इन वीडियो से कथित तौर पर समुदायों के बीच शत्रुता पैदा हो सकती है। इससे पहले खान को अक्टूबर 2018 में कथित रूप से प्रतिबंधित ड्रग्स रखने के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

Google News
Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News