फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ 12 अप्रैल को होगी रिलीज

फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ 12 अप्रैल को होगी रिलीज

poster pm narendra modi movie

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। इस साल अप्रैल में सियासी रंग खूब जमने वाला है। जहां 11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू होगा, वहीं 12 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म रिलीज होगी। फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का निर्देशन उमंग कुमार ने किया है जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता भी हैं।

इस फिल्म में नरेंद्र मोदी का सियासी सफर दिखाया गया है कि किस तरह एक साधारण परिवार का बेटा गुजरात का मुख्यमंत्री और बाद में दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का प्रधानमंत्री बनता है। खासतौर से मोदी के प्रशंसकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

बता दें कि अभी फिल्म के आखिरी चरण की शूटिंग मुंबई में हो रही है। इससे पहले अहमदाबाद, कच्छ-भुज और उत्तराखंड के इलाकों में फिल्म की शूटिंग की गई थी। वहीं, फिल्म के निर्माता संदीप सिंह इसकी रिलीज को लेकर खासे उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि यह एक बहुत ही खास फिल्म है। यह एक ऐसी कहानी है जिसे बताने की जरूरत है। मुझे उम्मीद है कि यह कहानी दर्शकों को प्रेरित करेगी।

फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में विवेक ओबरॉय ने मोदी का किरदार निभाया है। इसके अलावा दर्शन कुमार, मनोज जोशी, बोमन ईरानी, जरीना वहाब और बरखा बिष्ट सेनगुप्ता ने अभिनय किया है। साथ ही फिल्म निर्माता आनंद पंडित भी इस टीम से जुड़े हैं। विवेक ओबेरॉय ने उनकी प्रशंसा करते हुए उन्हें अनुभवी निर्माता कहा है जिन्होंने कई शानदार फिल्मों का निर्माण किया है।

Google News
Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

बीते 10 वर्षों में जनजातीय समाज, गरीबों, युवाओं, महिलाओं को सर्वोच्च प्राथमिकता बनाकर काम किया: मोदी बीते 10 वर्षों में जनजातीय समाज, गरीबों, युवाओं, महिलाओं को सर्वोच्च प्राथमिकता बनाकर काम किया: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि मैंने संकल्प लिया था कि सिंदरी के इस खाद कारखाने को जरूर शुरू करवाऊंगा
विधानसभा अध्यक्ष के आदेश के खिलाफ ठाकरे गुट की याचिका पर 7 मार्च को सुनवाई करेगा उच्चतम न्यायालय
बांग्लादेश: ढाका की बहुमंजिला इमारत में आग लगने से 45 लोगों की मौत
हिंसा का चक्र कब तक?
उदित राज ने भाजपा पर दलितों, पिछड़ों, महिलाओं और आदिवासियों की अनदेखी का आरोप लगाया
केंद्रीय कैबिनेट ने 75 हजार करोड़ रुपए की रूफटॉप सोलर योजना को मंजूरी दी
मंदिर संबंधी विधेयक कर्नाटक विधानसभा से फिर पारित हुआ