हाई लाइफ प्रदर्शनी: बेंगलूरु में आज से कला और फैशन का अनूठा संगम

हाई लाइफ प्रदर्शनी: बेंगलूरु में आज से कला और फैशन का अनूठा संगम

इसका आगाज द ललित अशोक में 6 मई को होगा


बेंगलूरु/दक्षिण भारत। शादियों के सीजन के साथ ही फैशन की दुनिया का जाना-माना नाम हाई लाइफ बेंगलूरु में प्रदर्शनी और सेल लेकर आया है। आयोजकों ने बताया कि इसका आगाज द ललित अशोक में 6 मई को होगा। प्रदर्शनी तीन दिन यानी 8 मई तक जारी रहेगी। यह अग्रणी और अपनी तरह की फैशन व लाइफस्टाइल शोकेस प्रदर्शनियों में से एक है।

देशभर के शीर्ष फैशन लेबल और डिजाइनरों की कला का अद्भुत नमूना हाई लाइफ प्रदर्शनी में शादी के वस्त्र, दुल्हन के आभूषण, सहायक चीजों और बहुत कुछ का आकर्षक संग्रह होगा।

कंपनी के एमडी और सीईओ एबी पी डोमिनिक ने कहा, हाई लाइफ एग्जिबिशन भारत में ब्राइडल शोकेस एग्जिबिशन सेगमेंट में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली और सबसे बड़े आयोजनों में से एक है। हमारे पास भारतभर के प्रसिद्ध डिजाइनरों की ओर से शादी, दुल्हन के आवश्यक सामान और दुल्हन के आभूषणों का विशेष प्रदर्शन है। हमें इस खूबसूरत फैशनप्रेमी शहर बेंगलूरु में अपनी प्रदर्शनी प्रस्तुत करते हुए खुशी हो रही है।

हाई लाइफ में ब्राइडल वियर, डिज़ाइनर अपैरल, ब्राइडल ज्वैलरी, फ़ैशन एक्सेसरीज़ से लेकर फर्निशिंग कॉन्सेप्ट, सुंदर कलाकृतियां और सजावटी सामान तक वह सबकुछ एक ही जगह प्राप्त कर सकते हैं, जो अपने जीवन को खूबसूरत बनाने के लिए आपका दिल चाहता है।

हाई लाइफ शादी के सीजन में खरीदारी अनुभव को समृद्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसका समय सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक रहेगा।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

बिल गेट्स को प्रतिष्ठित 'केआईएसएस मानवतावादी पुरस्कार' 2023 मिला बिल गेट्स को प्रतिष्ठित 'केआईएसएस मानवतावादी पुरस्कार' 2023 मिला
आभार प्रदर्शन भाषण में बिल गेट्स ने मान्यता के लिए आभार व्यक्त किया
केरल में इतनी सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी कांग्रेस!
हिप्र: 6 कांग्रेस विधायक 'अज्ञात स्थान' से शिमला लौटे, 15 भाजपा विधायक निलंबित
पाक समर्थक नारे का आरोप: सिद्दरामैया ने कहा- सच पाए जाने पर होगी कड़ी कार्रवाई
राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाले 6 कांग्रेस विधायक 'अज्ञात स्थान' पर गए!
प्रधानमंत्री ने नई परियोजनाओं का उद्घाटन किया, तमिलनाडु में नए इसरो लॉन्च कॉम्प्लेक्स की आधारशिला रखी
समुद्र: रहस्य की अद्भुत दुनिया