राहुल गांधी 4 जून को ईवीएम पर ठीकरा फोड़ेंगे, 6 जून को छुट्टी मनाने थाईलैंड चले जाएंगे: शाह

केंद्रीय गृह मंत्री ने उप्र के देवरिया में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

राहुल गांधी 4 जून को ईवीएम पर ठीकरा फोड़ेंगे, 6 जून को छुट्टी मनाने थाईलैंड चले जाएंगे: शाह

शाह ने दावा किया मतगणना के दिन राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे कि ईवीएम में खराबी थी, इसलिए चुनाव हार गए

देवरिया/दक्षिण भारत। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के देवरिया में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह भूमि महान तपस्वी संत, युग प्रवर्तक देवरहा बाबा की है। देवरहा बाबा ही थे, जिन्होंने सालों पहले कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता। आज देखिए, 75 साल से अटके हुए राम मंदिर का भूमिपूजन भी हुआ, बन भी गया और मोदी ने जनवरी में प्राण-प्रतिष्ठा भी कर दी।

शाह ने कहा कि यह रामभक्तों पर गोली चलाने वाले और राम मंदिर बनाने वालों के बीच का चुनाव है। आपको तय करना है कि आप राम मंदिर बनाने वाले नरेंद्र मोदी के साथ रहेंगे या गोली चलाने वाली सपा-कांग्रेस के साथ रहोगे?

शाह ने कहा कि कांग्रेस देश को डरा रही है कि पीओके की बात न करें, क्योंकि पाकिस्तान के पास एटम बम है। पाकिस्तान के एटम बम से हम भाजपा वाले नहीं डरते। मैं कहना चाहता हूं कि पीओके भारत का है, रहेगा और हम उसको लेकर रहेंगे।

शाह ने कहा कि 4 जून को सुबह 7 बजे मतगणना शुरू होगी। एक बजे तक तस्वीर साफ हो जाएगी। तीन बजे राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे कि ईवीएम में खराबी थी, इसलिए हम चुनाव हार गए। ये 4 जून को ईवीएम पर ठीकरा फोड़ेंगे और 6 तारीख की इनकी टिकट बुक है। ये छुट्टी मनाने थाईलैंड चले जाएंगे।

शाह ने कहा कि इन लोगों (इंडि गठबंधन) ने तुष्टीकरण की राजनीति के लिए पिछड़े समाज के आरक्षण पर कैंची चलाने का काम किया है। देवरिया चीनी का कटोरा माना जाता था। सपा-बसपा के शासन में चीनी मिलें बंद हुईं। मोदी ने को-ऑपरेटिव मंत्रालय चालू किया है। इस पूरे क्षेत्र के हर जिले में एक-एक बड़ी को-ऑपरेटिव चीनी मिल नरेंद्र मोदी चालू करने वाले हैं।

शाह ने कहा कि एक समय पूरा उत्तर प्रदेश माफिया और मच्छरों से घिरा हुआ था। योगी आदित्यनाथ ने मच्छर और माफिया, दोनों का सफाया कर दिया। स्वच्छता से मच्छरों को समाप्त किया और उनका एक स्टाइल है, जिससे उन्होंने माफियाओं को भी समाप्त कर दिया।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List