मोदी का आरोप- कांग्रेस की सोच विकास विरोधी, ये सीमावर्ती गांवों को 'आखिरी गांव' कहते हैं

प्रधानमंत्री ने राजस्थान के बाड़मेर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

मोदी का आरोप- कांग्रेस की सोच विकास विरोधी, ये सीमावर्ती गांवों को 'आखिरी गांव' कहते हैं

प्रधानमंत्री ने कहा कि जिस राजस्थान के लोगों ने देश को अपने लहू से सींचा, उस राजस्थान को कांग्रेस ने पानी के लिए प्यासा रखा

बाड़मेर/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राजस्थान के बाड़मेर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह जनसैलाब, यह जनसमर्थन बताता है कि बाड़मेर की जनता भाजपा को भरपूर आशीर्वाद देने का संकल्प ले चुकी है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इस चुनाव में आपका एक-एक वोट विकसित भारत की नींव मजबूत करेगा। यह चुनाव दल का नहीं, देश का चुनाव है। इसलिए आज पूरा देश कह रहा है- 4 जून, 400 पार।

प्रधानमंत्री ने कहा कि बाड़मेर हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता स्व. जसवंत सिंह का क्षेत्र है। यहां के लोगों ने हमेशा मुझे बोला है- मोदीजी, आप देश के दुश्मनों को सबक सिखाओ, बाड़मेर जिताने की जिम्मेदारी हमारी। आप इस बार भी, पहले से ज्यादा वोटों से भाजपा को जिताएंगे। यह मेरा पक्का विश्वास है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि जिस राजस्थान के लोगों ने देश को अपने लहू से सींचा, उस राजस्थान को कांग्रेस ने पानी के लिए प्यासा रखा। जितने दिन राजस्थान में कांग्रेस सरकार रही, उसने जल जीवन मिशन में भी जमकर भ्रष्टाचार किया। कांग्रेस ने राजस्थान तक पानी लाने के लिए ईआरसीपी परियोजना भी पूरी नहीं होने दी थी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सोच ही विकास विरोधी है। ये लोग देश के सीमावर्ती गांवों को देश का आखिरी गांव कहते हैं। ये सीमावर्ती जिलों को, गांवों को जान-बूझकर विकास से वंचित रखते थे।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र? 'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र?
Photo: DKShivakumar.official FB page
इंडि गठबंधन वाले हैं घोटालेबाजों की जमात, इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए: मोदी
देवराजे गौड़ा के आरोपों पर बोले शिवकुमार- केवल पेन-ड्राइव के बारे में चर्चा कर रहे हैं ...
वीडियो ने साबित कर दिया कि स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे थे: आप
इंडि गठबंधन ने बुलडोजर संबंधी टिप्पणी के लिए मोदी की आलोचना की, कहा- धार्मिक स्वतंत्रता की रक्षा करेंगे
मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भारत तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा: नड्डा
मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को गिरफ्तार किया