पूरी द्रमुक एक परिवार की कंपनी बनकर रह गई है: मोदी

प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु के वेल्लोर में जनसभा को संबोधित किया

पूरी द्रमुक एक परिवार की कंपनी बनकर रह गई है: मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि तमिलनाडु में भाजपा को अपार जनसमर्थन मिल रहा है

वेल्लोर/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को तमिलनाडु के वेल्लोर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली में बैठे लोगों को नहीं पता कि तमिलनाडु की धरती एक नया इतिहास रचने जा रही है। आपका विश्वास और प्यार मुझे और अधिक समर्पित बनने के लिए मजबूत करता है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तमिलनाडु में भाजपा को अपार जनसमर्थन मिल रहा है। पूरा तमिलनाडु कह रहा है- 'फिर एक बार, मोदी सरकार'। आज भारत एक वैश्विक शक्ति के रूप में उभर रहा है। मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि भारत को मजबूत बनाने में तमिलनाडु ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। अंतरिक्ष और विनिर्माण क्षेत्र में तमिलनाडु के योगदान से अद्भुत परिणाम मिल रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमें मिलकर 'विकसित तमिलनाडु' और 'विकसित भारत' बनाना होगा। पिछले 10 वर्षों में राजग की केंद्र सरकार ने विकसित भारत की नींव तैयार की है। साल 2014 से पहले, भारत घोटालों के लिए जाना जाता था और उसकी अर्थव्यवस्था एक जर्जर स्थिति के अलावा कुछ नहीं थी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि राजग सरकार वेल्लोर के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा कर रही है। जल्द ही यहां उड़ान योजना के तहत एयरपोर्ट शुरू हो जाएगा। यह वेल्लोर को भारत के हवाई संपर्क मानचित्र पर स्थापित कर देगा। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि पूरी द्रमुक एक परिवार की कंपनी बनकर रह गई है। द्रमुक की फैमिली पॉलिटिक्स की वजह से तमिलनाडु के युवा को आगे बढ़ने का मौका नहीं मिल रहा है। द्रमुक की राजनीति का मुख्य आधार है - विभाजन, विभाजन और विभाजन। यह पार्टी देश के लोगों को भाषा के नाम पर लड़ाती है, धर्म और जाति के नाम पर लड़ाती है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तमिलनाडु के लिए यह विकसित भारत के निर्माण की यात्रा का नेतृत्व करने का समय है, लेकिन द्रमुक नहीं चाहती कि तमिलनाडु आगे बढ़े और विकास एवं समृद्धि को अपनाए।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

सपा-कांग्रेस के 'शहजादों' को अपने परिवार के आगे कुछ भी नहीं दिखता: मोदी सपा-कांग्रेस के 'शहजादों' को अपने परिवार के आगे कुछ भी नहीं दिखता: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि सपा सरकार में माफिया गरीबों की जमीनों पर कब्जा करता था
केजरीवाल का शाह से सवाल- क्या दिल्ली के लोग पाकिस्तानी हैं?
किसी युवा को परिवार छोड़कर अन्य राज्य में न जाना पड़े, ऐसा ओडिशा बनाना चाहते हैं: शाह
बेंगलूरु हवाईअड्डे ने वाहन प्रवेश शुल्क संबंधी फैसला वापस लिया
जो काम 10 वर्षों में हुआ, उससे ज्यादा अगले पांच वर्षों में होगा: मोदी
रईसी के बाद ईरान की बागडोर संभालने वाले मोखबर कौन हैं, कब तक पद पर रहेंगे?
'न चुनाव प्रचार किया, न वोट डाला' ... भाजपा ने इन वरिष्ठ नेता को दिया 'कारण बताओ' नोटिस