फेसबुक लाइव के दौरान शिवसेना (यूबीटी) नेता की हत्या की जांच मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंपी गई

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी के पूर्व विधायक विनोद घोसालकर के बेटे अभिषेक (40) पूर्व पार्षद भी थे

फेसबुक लाइव के दौरान शिवसेना (यूबीटी) नेता की हत्या की जांच मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंपी गई

Photo: @maurisbhai666 FaceBook account

मुंबई/दक्षिण भारत। एक स्थानीय ‘सामाजिक कार्यकर्ता’ द्वारा फेसबुक लाइव के दौरान शिवसेना (यूबीटी) नेता अभिषेक घोसालकर की सनसनीखेज हत्या की जांच मुंबई क्राइम ब्रांच को स्थानांतरित कर दी गई है। बता दें कि उक्त व्यक्ति ने बाद में आत्महत्या कर ली थी।

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी के पूर्व विधायक विनोद घोसालकर के बेटे अभिषेक (40) पूर्व पार्षद भी थे।

घटना के एक वायरल वीडियो, जो गुरुवार शाम बोरीवली (पश्चिम) के उत्तरी उपनगर में आईसी कॉलोनी में हमलावर मौरिस नोरोन्हा के कार्यालय में रिकाॅर्ड हुआ, में घोसालकर के पेट और कंधे में गोली लगते दिखाया गया है।

अपराध शाखा की जांच कई पहलुओं पर केंद्रित होगी, जिसमें नोरोन्हा को हथियार कैसे मिला और उसे किसने मुहैया कराया, क्या वह उस समय नशे में था और घोसालकर पर गोलीबारी के समय मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ भी शामिल है। 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घोसालकर को चार गोलियां लगीं। उन्होंने बताया कि नोरोन्हा ने अपराध के लिए अवैध पिस्तौल का इस्तेमाल किया और फिर खुद को भी गोली मार ली थी।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि घोसालकर और नोरोन्हा के बीच व्यक्तिगत दुश्मनी थी, लेकिन फेसबुक लाइव का आयोजन यह स्पष्ट करने के लिए किया गया था कि वे आईसी कॉलोनी क्षेत्र की भलाई के लिए अपनी कड़वाहट को खत्म करने के लिए एक साथ आए हैं।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News