हाई लाइफ ब्राइड्स की प्रदर्शनी व सेल में आगाज के साथ छाई रौनक

यह दो दिवसीय आयोजन 14 मई को भी जारी रहेगा

हाई लाइफ ब्राइड्स की प्रदर्शनी व सेल में आगाज के साथ छाई रौनक

भारत के बेहतरीन ब्राइडल शोकेस के नाम से मशहूर हाई लाइफ में जानेमाने डिजाइनर अपनी कला पेश करते हैं

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। लाइफ स्टाइल और फैशन के खजाने हाई लाइफ ब्राइड्स की प्रदर्शनी और सेल में शनिवार को इसके आगाज के साथ ही रौनक छाई रही। यह दो दिवसीय आयोजन 14 मई को भी जारी रहेगा। चूंकि इस दिन रविवार है, इसलिए ज्यादा संख्या में लोगों के आने की संभावना है।

Dakshin Bharat at Google News
यहां ताज वेस्ट एंड में चल रही इस प्रदर्शनी और सेल का समय सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक है। भारत के बेहतरीन ब्राइडल शोकेस के नाम से मशहूर हाई लाइफ में जानेमाने डिजाइनर अपनी कला पेश करते हैं। इस तरह खरीदारों को सबकुछ एक ही जगह मिल जाता है।

आयोजकों ने बताया कि हाई लाइफ बेहतरीन ज्वैलर्स, वेडिंग सप्लायर्स और भावी दुल्हनों के लिए जरूरी चीजों को एक साथ लाती है। चाहे आप पारंपरिक ढंग से शादी कर रहे हों या अपने आधुनिक ब्राइडल लुक में जादू का स्पर्श जोड़ने के लिए उत्सुक हों, यह आयोजन आपके लिए है। हाई लाइफ ब्राइड्स में बेहतरीन ब्राइडल कलेक्शन होगा।

इसमें ब्राइडल, गोल्ड, फुट वियर, बेड लिनन, नेल आर्ट, लहंगा, डायमंड, बैग और क्लच, फर्निशिंग, स्किन केयर, कस्टम मेड, सिल्वर, कमर बेल्ट, रग्स एंड कार्पेट, फेस केयर, प्रीट कॉउचर, कीमती स्टोन्स, हेयर एक्सेसरीज, फर्नीचर, डिजाइनर सूट, मिट्टी के बर्तन, हाथ से बने साबुन, पोशाक, पेंटिंग, सुगंध संग्रह, भित्ति चित्र, डिजाइनर साड़ी, मास्क, तैयार ब्लाउज, ऑफिस वियर, कैंडल्स, सेमी कैजुअल, स्टेशनरी, लाउंज, ट्राउसेउ पैकिंग, पार्टी वियर, गिफ्टिंग, मेन्स एथनिक वियर, किड्स वियर, शॉल और स्टोल आदि बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download