‘पुष्पा’ के बाद अल्लू अर्जुन की यह फिल्म भी हिंदी में होगी रिलीज

‘पुष्पा’ के बाद अल्लू अर्जुन की यह फिल्म भी हिंदी में होगी रिलीज

अल्लू अर्जुन एक बार फिर बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ने आ रहे हैं ...


मुंबई/भाषा। दक्षिण भारतीय सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर तेलुगु फिल्म ‘आला वैकुंठपुर्रामूलू’ का हिंदी में डब किया गया संस्करण 26 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगा। निर्माताओं ने सोमवार को यह घोषणा की।

2020 में प्रदर्शित ‘आला वैकुंठपुर्रामूलू’ एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। निर्माता ‘गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स’ ने अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज’ को मिली जबरदस्त सफलता को देखते हुए इसे भी हिंदी में रिलीज करने का फैसला किया है।

निर्माता ने ट्वीट किया, ‘अल्लू अर्जुन एक बार फिर बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ने आ रहे हैं। ‘पुष्पा’ के बाद ‘आला वैकुंठपुर्रामूलू’ का हिंदी संस्करण 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगा।’

त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में बनी ‘आला वैकुंठपुर्रामूलू’ बंटू नाम के एक ऐसे बच्चे की कहानी बयां करती है, जिसे उसका पिता छोड़ देता है। बाद में बंटू को पता चलता है कि उसे जन्म के समय बदल दिया गया था और उसका असली पिता देश का जाना-माना उद्योगपति है। फिल्म में बंटू की भूमिका में अल्लू अर्जुन दिखाई देंगे। वहीं, पूजा हेगड़े, तब्बू, जयराम, सुशांत और निवेथा पेथुराज भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

देश-दुनिया के समाचार FaceBook पर पढ़ने के लिए हमारा पेज Like कीजिए, Telagram चैनल से जुड़िए

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List