इंडियन ओवरसीज बैंक ने मनाया स्वतंत्रता दिवस, खिलाड़ियों को किया सम्मानित

इंडियन ओवरसीज बैंक ने मनाया स्वतंत्रता दिवस, खिलाड़ियों को किया सम्मानित

वाणिज्य, उद्योग, रक्षा, बैंकिंग आदि क्षेत्रों में स्वतंत्र भारत की 75 साल की यात्रा को याद किया


चेन्नई/दक्षिण भारत। इंडियन ओवरसीज बैंक (आईओबी) द्वारा सोमवार को स्वतंत्रता दिवस हर्षोल्लास से मनाया गया। इस अवसर पर केंद्रीय कार्यालय, चेन्नई में एमडी व सीईओ पार्थ प्रतिम सेनगुप्ता ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और परेड का निरीक्षण किया।

कार्यक्रम में कार्यकारी निदेशक अजय कुमार श्रीवास्तव और एस श्रीमती, सीवीओ आर बालासुब्रमण्यम उपस्थित थे। वरिष्ठ अधिकारियों और अन्य कर्मचारियों ने समारोह में भाग लिया और राष्ट्रीय एकता की शपथ ली।

पार्थ प्रतिम सेनगुप्ता ने अपने संबोधन में वाणिज्य, उद्योग, रक्षा, बैंकिंग आदि क्षेत्रों में स्वतंत्र भारत की 75 साल की यात्रा को याद किया।

उन्होंने कहा कि जब राष्ट्र ‘आज़ादी का अमृत महोत्सव’ मना रहा है, तो सभी नागरिकों को गर्व होना चाहिए और प्रधानमंत्री की परिकल्पना के अनुसार ‘आत्मनिर्भर भारत’ के लिए प्रयास करना चाहिए। उन्होंने बैंक को डिजिटल उपलब्धियों के लिए बधाई दी।

बैंक ने डेबिट कार्ड का एक विशेष प्रकार ‘आईओबी रुपे सिलेक्ट कार्ड’ लॉन्च किया, जिसका उपयोग घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय भुगतान के लिए किया जा सकता है।

कार्ड का प्रारंभिक निर्गम प्राप्त करने के लिए समारोह में बैंक के छह वीआईपी ग्राहक मौजूद थे। कार्ड को एचएनआई ग्राहकों को हवाईअड्डे के लाउंज, जिम, स्पा क्लब आदि में मुफ्त में जोड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

समारोह में बैंक के लिए कई पुरस्कार जीतने वाले खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया गया।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News