इंडि गठबंधन पर मोदी का व्यंग्य- गाय ने दूध दिया नहीं, घी खाने के लिए झगड़ा शुरू

प्रधानमंत्री ने हरियाणा के भिवानी में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

इंडि गठबंधन पर मोदी का व्यंग्य- गाय ने दूध दिया नहीं, घी खाने के लिए झगड़ा शुरू

'... अब ये लोग कह रहे हैं कि हर साल एक आदमी भारत का प्रधानमंत्री बनेगा'

भिवानी/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को हरियाणा के भिवानी में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर खूब शब्दबाण छोड़े। उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश का प्रधानमंत्री चुनने का चुनाव है, लेकिन आप सिर्फ प्रधानमंत्री नहीं चुनेंगे, बल्कि देश का भविष्य भी चुनेंगे। एक ओर आपका जांचा-परखा सेवक मोदी है, वहीं दूसरी ओर कौन है, इसका अता-पता ही नहीं है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इंडि गठबंधन वालों का हाल तो ऐसा है कि गाय ने दूध दिया नहीं, लेकिन घी खाने के लिए झगड़ा शुरू हो गया। अब ये लोग कह रहे हैं कि हर साल एक आदमी भारत का प्रधानमंत्री बनेगा। पांच साल, पांच पीएम! आप मुझे बताइए, ऐसे देश चलेगा क्या? ये लोग देश को फिर से गड्ढे में धकेलना चाहते हैं।

वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ओडिशा के भद्रक में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विभिन्न स्थानों का सर्वेक्षण करने के बाद मुझे विश्वास है कि राज्य के लोगों ने तय कर लिया है कि वे सभी सीटों पर कमल खिलाएंगे। ओडिशा चाहता है कि नवीन बाबू रिटायर हो जाएं।

नड्डा ने कहा कि विपक्ष केवल वोटबैंक और तुष्टीकरण की राजनीति में लगा हुआ है और इसे आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने 'फूट डालो और राज करो' की रणनीति तैयार की और समुदाय, जाति, क्षेत्र और धर्म के आधार पर लोगों के बीच मतभेद पैदा किया।

नड्डा ने कहा कि इंडि गठबंधन उन पार्टियों का एक समूह है, जो परिवारवाद और तुष्टीकरण के अपने विचारों को बढ़ावा देने के लिए एकसाथ आए हैं। इंडि गठबंधन आपका आरक्षण छीनकर अपने वोटबैंक को देना चाहता है। भाजपा आपको इनसे बचाएगी।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List