टूट गईं युवाओं की आशाएं, कांग्रेस का 'न्यायपत्र' देश की आवाज: प्रियंका वाड्रा

मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी और प्रियंका वाड्रा ने जयपुर में कांग्रेस का 'न्याय पत्र' जारी किया

टूट गईं युवाओं की आशाएं, कांग्रेस का 'न्यायपत्र' देश की आवाज: प्रियंका वाड्रा

Photo: IndianNationalCongress FB page

जयपुर/दक्षिण भारत। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, सीपीपी चेयरपर्सन सोनिया गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने शनिवार को राजस्थान के जयपुर में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का 'न्याय पत्र' जारी किया।

इस अवसर पर प्रियंका वाड्रा ने कहा कि कांग्रेस का न्यायपत्र देश की आवाज है। उन्होंने कहा कि आज बेरोजगारी चरम पर है, लेकिन मोदी सरकार ने कुछ नहीं किया। मोदी सरकार अग्निवीर योजना लाई, जिससे युवाओं की आशाएं टूट गईं।

उन्होंने कहा कि नौजवान मेहनत से पढ़ाई करता है, लेकिन पेपर लीक हो जाते हैं। महंगाई के कारण महिलाओं के लिए घर चलाना मुश्किल हो रहा है। किसान आंदोलन करते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री सुनवाई नहीं करते हैं। हर चीज पर जीएसटी है। पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं।

प्रियंका वाड्रा ने कहा कि पिछले पांच वर्षों से देश की संपत्ति को बड़े-बड़े उद्योगपतियों को सौंपा जा रहा है। उद्योगपतियों के करोड़ों रुपए के कर्ज को माफ कर दिया जाता है, लेकिन गरीबों का एक रुपए भी माफ नहीं किया जाता है। 

प्रियंका वाड्रा ने कहा कि कांग्रेस राजस्थान में चिरंजीवी स्कीम लाई थी, जिसे भाजपा सरकार ने बंद कर दिया। फिर भी यह सब आपको टीवी चैनलों, अखबारों में नहीं दिखाई देगा। यह देश की परिस्थिति है।

सोनिया गांधी ने कहा ​कि कभी हमारे महान पूर्वजों ने अपने कठिन संघर्ष के बल पर पराधीनता के अंधेरे में देश की स्वाधीनता के सूर्य को खोजा और पाया था। इतने वर्षों बाद वो महान ज्योति कुछ मद्धिम पड़ गई है। चारों ओर अन्याय का अंधकार बढ़ा है। हम सभी का संकल्प होना चाहिए कि इसके खिलाफ लड़ेंगे और न्याय की रोशनी खोजेंगे।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र? 'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र?
Photo: DKShivakumar.official FB page
इंडि गठबंधन वाले हैं घोटालेबाजों की जमात, इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए: मोदी
देवराजे गौड़ा के आरोपों पर बोले शिवकुमार- केवल पेन-ड्राइव के बारे में चर्चा कर रहे हैं ...
वीडियो ने साबित कर दिया कि स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे थे: आप
इंडि गठबंधन ने बुलडोजर संबंधी टिप्पणी के लिए मोदी की आलोचना की, कहा- धार्मिक स्वतंत्रता की रक्षा करेंगे
मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भारत तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा: नड्डा
मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को गिरफ्तार किया