ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी यूके-झारखंड चैप्टर ने तकनीकी रणनीति के जरिए भाजपा का समर्थन किया

बाबूलाल मरांडी और प्रशांत कुमार के बीच बैठक भाजपा के चुनावी अभियान के लिए नई प्रौद्योगिकियों का लाभ उठाने पर केंद्रित थी

ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी यूके-झारखंड चैप्टर ने तकनीकी रणनीति के जरिए भाजपा का समर्थन किया

प्रशांत ने साल 2014 के आम चुनाव में वडोदरा में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए भी काम किया था

रांची/दक्षिण भारत। ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी यूके-झारखंड चैप्टर ने झारखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अपना समर्थन देने का वादा किया है। यह निर्णय भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी-यूके के सदस्य प्रशांत कुमार, जो झारखंड चैप्टर का नेतृत्व करते हैं, के बीच एक महत्त्वपूर्ण बैठक के बाद हुआ है।

Dakshin Bharat at Google News
प्रशांत कुमार वर्तमान में हैरो वेस्ट कंजर्वेटिव एसोसिएशन के मार्लबोरो, वेल्डस्टोन साउथ और वेल्डस्टोन नॉर्थ के अध्यक्ष, कंजर्वेटिव फ्रेंड्स ऑफ इंडिया के सदस्यता सचिव और कंजर्वेटिव बिजनेस नेटवर्क - इंटरनेशनल के कार्यकारी निदेशक जैसे महत्त्वपूर्ण पदों पर हैं। वे बचपन से ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े रहे हैं।

उन्होंने पिछले चुनावों में, केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर के प्रमुख डिजिटल रणनीतिकार के रूप में काम करते हुए अपनी विशेषज्ञता का प्रदर्शन किया था। प्रशांत ने साल 2014 के आम चुनाव में वडोदरा में पूर्वांचल के सभी लोगों को एक साथ लाने और भाजपा को जीत दिलाने के लिए भी काम किया था।

बाबूलाल मरांडी और प्रशांत कुमार के बीच बैठक झारखंड में भाजपा के चुनावी अभियान को मजबूत करने के लिए नई प्रौद्योगिकियों का लाभ उठाने पर केंद्रित थी। यह चर्चा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों के बारे में जागरूकता पैदा करने और विकास कार्यों की जानकारी मतदाताओं तक प्रभावी ढंग से पहुंचाने पर केंद्रित थी।

ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी यूके-झारखंड चैप्टर ने झारखंड में आगामी चुनावों में भाजपा के लिए विजयी परिणाम सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक संसाधनों और रणनीतियों पर काम करने की प्रतिबद्धता व्यक्त की है।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download