कांग्रेस और बीआरएस एक ही सिक्के के दो पहलू: नड्डा

जेपी नड्डा ने हुजूरनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए बीआरएस पर जोरदार हमला बोला

कांग्रेस और बीआरएस एक ही सिक्के के दो पहलू: नड्डा

नड्डा ने कहा कि केसीआर तुष्टीकरण नीति को लागू कर रहे हैं

हुजूरनगर/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को तेलंगाना के हुजूरनगर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीआरएस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों के लिए आपका आशीर्वाद मांगने के लिए इतनी बड़ी भीड़ के सामने उपस्थित होना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं आप सभी का यहां स्वागत करता हूं। आपका उत्साह बताता है कि आपने हमारे उम्मीदवारों के पक्ष में अपना वोट डालने का फैसला कर लिया है।

नड्डा ने कहा कि तेलंगाना ने अपने अस्तित्व के लिए कड़ा संघर्ष किया है। हालांकि, तेलंगाना में आज के नेतृत्व ने इसे पीछे धकेल दिया है और यहां एकमात्र परिवार जो आगे बढ़ रहा है, वह केसीआर का परिवार है।

नड्डा ने कहा कि तेलंगाना के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उन्हें प्रदान की गई वित्तीय मदद के लिए हमेशा आभारी रहे हैं। हालांकि, राज्य में मौजूद भ्रष्ट सरकार के कारण, तेलंगाना में विकास कार्य रुक गए हैं।

नड्डा ने कहा कि आज तेलंगाना में महंगाई दर सबसे ज्यादा है। तेलंगाना सरकार ने तुष्टीकरण के कारण एक विशेष भाषा को राज्य भाषा बनाने के लिए बढ़ावा दिया है। मंदिरों के लिए आवंटित जमीनों को जब्त कर लिया गया है और असंवैधानिक आरक्षण दिया जा रहा है।

नड्डा ने कहा कि अपनी चुनावी रैली में एक विशेष धर्म के लिए एक विशेष आईटी पार्क की घोषणा कर केसीआर अपनी तुष्टीकरण नीति को लागू कर रहे हैं।

मैं धरणी पोर्टल के बारे में आपकी यादों को ताजा करना चाहता हूं, जो बीआरएस द्वारा गरीबों की जमीनें जब्त करने का एक माध्यम है। पीएम की कालेश्वरम परियोजना अब केसीआर के लिए एटीएम में बदल दी गई है।

नड्डा ने कहा कि भाजपा ज़रूरी है, अगर आप विकास चाहते हैं, आप महिलाओं को सशक्त बनाना चाहते हैं, किसानों को सशक्त बनाना चाहते हैं, युवाओं को सशक्त बनाना चाहते हैं, आप चाहते हैं कि तेलंगाना समृद्ध हो।

नड्डा ने कहा कि तेलंगाना राज्य के निर्माण में कांग्रेस सबसे बड़ी बाधा थी। कांग्रेस और बीआरएस एक ही सिक्के के दो पहलू हैं, और समान तरीके से कार्य करते हैं। तेलंगाना में 'कमल' खिलना ही चाहिए।

नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो लोगों के लिए काम करती है। मैं यहां आपसे अनुरोध करने आया हूं कि आप हमारे उम्मीदवारों को अपना जनादेश दें और तेलंगाना को बढ़ने में मदद करें।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News