बेंगलूरु: मंगलसूत्र झपटा, पहचान छुपाने के लिए 20 किलो वजन कम कर लिया!

आरोपी की पहचान मंजूनाथ उर्फ जिम मांजा के रूप में हुई है

बेंगलूरु: मंगलसूत्र झपटा, पहचान छुपाने के लिए 20 किलो वजन कम कर लिया!

मंजूनाथ ने यह सोचकर वजन कम करने के लिए जिम वर्कआउट शुरू किया था

बेंगलूरु/दक्षिण भारत। पैंतालीस ग्राम सोने की चोरी में वांछित एक व्यक्ति ने कथित तौर पर पुलिस अधिकारियों को धोखा देने के लिए डेढ़ महीने के अंतराल में 20 किलो वजन कम किया।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान मंजूनाथ उर्फ जिम मांजा (28) के रूप में हुई है, जो सिद्धार्थ लेआउट, कटरीगुप्पे का रहने वाला है। वह पेशे से जिम ट्रेनर था और अपने वेतन से असंतुष्ट होने के बाद चोरी करने लगा।

चार दिसंबर को मंजूनाथ ने रुक्मिणी नामक महिला को पता पूछने के बहाने रोककर उससे 45 ग्राम सोने का मंगलसूत्र झपट लिया। पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की।

इस बीच मंजूनाथ ने यह सोचकर वजन कम करने के लिए जिम वर्कआउट शुरू किया कि वह पुलिस अधिकारियों को धोखा दे सकता है। साथ ही वह पुलिस की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए थाने के पास किराए के मकान में रहने लगा।

हाल में पुलिस को मंजूनाथ के बारे में एक गुप्त सूचना मिली और वह उसे गिरफ्तार करने के लिए उसके घर गई। हालांकि, पुलिस शुरू में उलझन में थी कि क्या उनके पास सही व्यक्ति है क्योंकि आरोपी का वजन बहुत कम हो गया था।

शक के आधार पर पुलिस मंजूनाथ को पूछताछ के लिए थाने ले गई। गहन पूछताछ के बाद मंजूनाथ ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से मंगलसूत्र और 2.20 लाख रुपए बरामद किए हैं।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News