मदर्स डे पर चीन में प्रदर्शित होगी श्रीदेवी की ‘मॉम’

मदर्स डे पर चीन में प्रदर्शित होगी श्रीदेवी की ‘मॉम’

मुंबई/भाषा। अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ मदर्स डे के मौके पर चीन में प्रदर्शित होगी। यह श्रीदेवी के जीवन की अंतिम फिल्म है। रवि उदयावार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक मां (श्रीदेवी) अपनी सौतेली बेटी के साथ किए गए एक अपराध का बदला लेती नजर आती है। यह फिल्म पहले 22 मार्च को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने वाली थी लेकिन अब यह 10 मार्च को प्रदर्शित होगी।

जी स्टूडियो इंटरनेशनल (फिल्म विपणन, वितरण और अधिग्रहण) प्रमुख विभा चोपड़ा ने एक बयान में कहा, हम चीन में एक बेहतरीन दिन ‘मॉम’ जैसी एक विशेष फिल्म प्रदर्शित करना चाहते थे। चीन एक बड़ा बाजार है और फिल्म के बेहतर करने की बड़ी संभावना है। सभी मांओं को समर्पित करते हुए हमने इस फिल्म को प्रदर्शित करने के लिए 10 मई की तारीख निर्धारित की।

श्रीदेवी को उनके अभिनय के लिए 2017 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। ‘मॉम’ पहले ही पोलैंड, चेक गणराज्य, रूस, संयुक्त अरब अमीरात, ब्रिटेन, अमेरिका और सिंगापुर में प्रदर्शित हो चुकी है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कांग्रेस एक ऐसी बेल, जिसकी अपनी न कोई जड़ और न जमीन है: मोदी कांग्रेस एक ऐसी बेल, जिसकी अपनी न कोई जड़ और न जमीन है: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि यह चुनाव भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए है
जो वोटबैंक के लालच के कारण रामलला के दर्शन नहीं करते, उन्हें जनता माफ नहीं करेगी: शाह
इंडि गठबंधन वालों को इस चुनाव में लड़ने के लिए उम्मीदवार ही नहीं मिल रहे: मोदी
नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता दस वर्ष बाद भी बरकरार है: विजयेन्द्र येडीयुरप्पा
टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के भारत दौरे के बारे में आई बड़ी खबर
आ गए संशोधित आंकड़े, तमिलनाडु में इतना हुआ मतदान
डीपफेक की खतरनाक डगर