यह बॉलीवुड एक्ट्रेस क्यों बेच रही है सब्जियां, किस वजह से हुआ ऐसा हाल?

यह बॉलीवुड एक्ट्रेस क्यों बेच रही है सब्जियां, किस वजह से हुआ ऐसा हाल?

adah sharma Selling vegetable

मुंबई। बीते दौर की कई मशहूर फिल्मी हस्तियों के बारे में आपने पढ़ा होगा कि बाद में उन्हें गंभीर आर्थिक संकट का सामना करना पड़ा। ऐसे कई नाम हैं जो अपने दौर में चमके तो खूब चमके, लेकिन जब उनके सितारे गर्दिश में डूबे तो सबने भुला दिया। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं। उनके बारे में कहा जा रहा है कि वे सब्जियां बेच रही हैं।

वास्तव में ये तस्वीरे देख हर कोई यही कहेगा, लेकिन हकीकत इससे कुछ अलग है। अदा शर्मा सब्जियां जरूर बेच रही हैं लेकिन यह सब एक फिल्म के सिलसिले में कर रही हैं। उनकी ये तस्वीरें देखने के बाद हर कोई आसानी से यकीन कर लेगा कि वे ​सब्जियां बेचने का कारोबार कर रही हैं, लेकिन ऐसा नहीं है।

उनका यह नया लुक फिल्म के रोल के मुताबिक है। उन्होंने एक हॉलीवुड फिल्म के लिए स्क्रीन टेस्ट दिया है। इसके लिए अदा ने मैली साड़ी, बिखरे बाल और उसी के अनुकूल परिवेश में खुद को ढाल लिया। उनका यह नया लुक खूब चर्चा में है। आमतौर पर अपने ग्लैमरस लुक के लिए मशहूर अदा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।

अचानक उन्हें इस रूप में देखकर फैंस हैरान रह गए। कई लोगों ने हकीकत जाने बिना ही तस्वीरें शेयर कर दीं, जिसके बाद यह चर्चा जोर पकड़ने लगी कि अदा आज इन हालात में गुजारा कर रही हैं। अदा अपने रोल के लिए काफी डेडीकेटेड हैं, इसलिए उनकी तस्वीरें भी सच्चाई के काफी करीब लगीं।

ये भी पढ़िए: सनी लियोनी की बायोपिक ‘करनजीत कौर..’ का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News