मुनव्वर राणा की बेटियों ने पुलिस से की अभद्रता, एफआईआर दर्ज

मुनव्वर राणा की बेटियों ने पुलिस से की अभद्रता, एफआईआर दर्ज

शायर मुनव्वर राणा

लखनऊ/दक्षिण भारत। शायर मुनव्वर राणा की दो बेटियों द्वारा पुलिस के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है, जिसके बाद शायर की इन बेटियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जानकारी के अनुसार, लखनऊ स्थित घंटाघर पर मुनव्वर राणा की ये बेटियां अन्य महिलाओं के साथ सीएए और एनआरसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही थीं।

आरोप है कि इस दौरान इन्होंने महिला कांस्टेबल के साथ अभद्रता की। एक रिपोर्ट के अनुसार, सुमैय्या राणा और फौजिया राणा जो कि शायर मुव्वर राणा की बेटियां हैं, के साथ दो और महिलाएं घंटाघर पर मौजूद थीं। इस दौरान उन्होंने एक महिला कांस्टेबल के साथ अभद्र व्यवहार किया। पुलिस ने इनके खिलाफ धारा 188 एवं धारा 353 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है।

बताया गया है कि शायर की दोनों बेटियों सहित 16 प्रदर्शनकारी महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इस घटनाक्रम पर लखनऊ पुलिस की दलील है कि इन प्रदर्शनों से आम जनता में भ्रामक बातों के जरिए डर फैलाने की कोशिश की जा रही है।

वहीं, एडिशनल डीसीपी (पश्चिम लखनऊ) विकास चंद्र त्रिपाठी ने स्पष्ट किया है कि जिन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, उनकी पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। बता दें कि उप्र में सीएए के नाम पर तोड़फोड़, आगजनी, हुड़दंग मचाने और अफवाह फैलाने वाले तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो रही है। सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले उत्पाती तत्वों को नोटिस भेजे जा रहे हैं ताकि उनसे संबंधित राशि की वसूली की जा सके।

इसी सिलसिले में रविवार को धारा 144 के उल्लंघन के आरोप में तीन एफआईआर दर्ज की गईं। इनमें 24 लोग नामजद किए गए, वहीं 135 अज्ञात हैं; पुलिस इनकी तलाश में जुटी है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कांग्रेस विरासत टैक्स लगाकर आपकी संपत्ति अपने खास वोटबैंक में बांट देगी: मोदी कांग्रेस विरासत टैक्स लगाकर आपकी संपत्ति अपने खास वोटबैंक में बांट देगी: मोदी
प्रधानमंत्री ने जनसभा में कहा कि कांग्रेस आपकी संपत्ति का सर्वे कराकर आप पर विरासत टैक्स लगाएगी!
सूरत: कांग्रेस उम्मीदवार का फॉर्म खारिज होने से निर्विरोध जीती थी भाजपा, पार्टी ने उठाया बड़ा कदम!
दिग्विजय पर शाह का हमला- राजगढ़ वालों को राजनीति से इनकी परमानेंट विदाई करनी है
देश के लोगों से छीनना, उन्हें तरसाकर रखना इंडि गठबंधन वालों का मकसद है: मोदी
मोदी ने इस देश से आतंकवाद और नक्सलवाद को समाप्त किया: शाह
तृणकां घुसपैठियों को बसाती है, कांग्रेस आपकी संपत्ति ऐसे वोटबैंक को बांटने की बात कर रही है: मोदी
उच्चतम न्यायालय ने ईवीएम से डाले गए वोटों का वीवीपैट से क्रॉस-सत्यापन की मांग वाली याचिका खारिज की