झारखंड: मर्यादा भूले कांग्रेस विधायक, भाषण में मोदी के लिए बोले अपशब्द

झारखंड: मर्यादा भूले कांग्रेस विधायक, भाषण में मोदी के लिए बोले अपशब्द

irfan ansari congress mla

रांची। इन दिनों कांग्रेस के कई नेता बयान देते समय शब्दों की मर्यादा भूल चुके हैं। अब झारखंड से एक वीडियो आया है जिसमें कांग्रेस नेता और स्थानीय विधायक इरफान अंसारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कथित तौर पर अपशब्द बोलते नजर आ रहे हैं। अंसारी एक कार्यक्रम में उपस्थित थे। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में शब्दों की मर्यादा लांघकर मोदी के लिए अपशब्द का इस्तेमाल कर दिया।

इस घटना का वीडियो भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। बता दें कि कांग्रेस विधायक का य​ह बयान ऐसे समय में सामने आया है जब पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने नरेंद्र मोदी के लिए कहा था कि उन्हें सार्वजनिक भाषणों में संयम बरतना चाहिए। अब उनकी ही पार्टी के विधायक मर्यादा भंग करते नजर आ रहे हैं।

पात्रा ने वीडियो के साथ अपनी टिप्पणी में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की नसीहत का उल्लेख करते हुए कहा कि झारखंड में कांग्रेस के बड़े नेता और विधायक अंसारी प्रधानमंत्री के लिए कैसे अभद्र शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। पात्रा ने कहा कि सत्ता के लिए कांग्रेस किसी भी हद तक गिर सकती है।

बता दें कि इस वीडियो में कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी एक जनसभा को संबोधित करते नजर आ रहे हैं। वे प्रधानमंत्री मोदी द्वारा नोटबंदी के फैसले पर सवाल उठाते हैं। साथ ही एक घटना का जिक्र करते हुए बताते हैं कि किसी महिला ने अपने पति से कुछ रुपए छुपाकर रखे थे, ताकि भाई या कोई मेहमान आएगा तो खर्चे में काम आएंगे, लेकिन नोटबंदी से ऐसा नहीं हो पाया। इसके बाद अंसारी ने मोदी के लिए कथित तौर पर अपशब्द कहे।

हाल में यह पहला मौका नहीं है जब भाषण में नेताओं की जुबान फिसली हो। सोमवार को राजस्थान के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी साफिया खान भी विवादित बयान देते नजर आईं। वीडियो में कथित तौर पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को साम, दाम सहित हर हथकंडा अपनाने और जरूरत पड़ने पर किसी का सिर फोड़ देने तक की नसीहत दी थी।

हालांकि साफिया खान के पति जुबेर खान ने दावा किया कि वीडियो बनावटी है। उससे पहले वरिष्ठ कांग्रेस नेता सीपी जोशी ने भी मोदी, उमा भारती और साध्वी ऋतंभरा की जाति पर विवादित टिप्पणी की थी। हालांकि बाद में राहुल गांधी की फटकार पर उन्होंने खेद प्रकट कर दिया।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

ऐसा लगता है कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में पीएचडी कर ली: मोदी ऐसा लगता है कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में पीएचडी कर ली: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि अब कांग्रेस के साथ एक और 'भ्रष्टाचारी पार्टी' जुड़ गई है
मोदी का रॉक मेमोरियल दौरा: भाजपा बोली- 'विपक्ष घबराया हुआ, उसे हार का डर'
धरती की परवाह किसे?
'भारतीय भाषाएं और एक भाषायी क्षेत्र के रूप में भारत' विषय पर सम्मेलन का उद्घाटन किया
मैसूरु: दपरे महाप्रबंधक ने मैसूरु रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कार्यों का निरीक्षण किया
राहुल गांधी 4 जून को ईवीएम पर ठीकरा फोड़ेंगे, 6 जून को छुट्टी मनाने थाईलैंड चले जाएंगे: शाह
प्रज्ज्वल मामला: सीएन अश्वत्थ नारायण बोले- इस एसआईटी से सच्चाई सामने लाने की उम्मीद नहीं