इंडि गठबंधन के पास न विजन है, न विश्वसनीयता है: मोदी

प्रधानमंत्री ने बिहार के नवादा में जनसभा को संबोधित किया

इंडि गठबंधन के पास न विजन है, न विश्वसनीयता है: मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी गारंटी इसलिए देता है, क्योंकि उसके पास गारंटी पूरी करने का माद्दा है

नवादा/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बिहार के नवादा में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर खूब शब्दबाण छोड़े। 

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मैं ​बिहार और मगध की धरती को प्रणाम करता हूं। मगध की इस महान धरती में चंद्रगुप्त मौर्य का शौर्य है, आचार्य चाणक्य की बौद्धिक क्षमता है और इसमें देश को दिशा देने की सामर्थ्य है। 

उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र बिहार के पहले मुख्यमंत्री बिहार केसरी श्रीकृष्ण बाबू की जन्मभूमि भी है। नवादा लोकनायक जयप्रकाश नारायण की भी कर्मभूमि है। मैं इन सभी महान विभूतियों को आदरपूर्वक नमन करता हूं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी देश से गरीबी खत्म करने के मिशन में जुटा है। मैं भी आप ही की तरह गरीबी को जीकर यहां आया हूं। गरीब का बेटा मोदी, गरीब का सेवक है। मैं जब तक देश के हर भाई-बहन की गरीबी दूर नहीं कर दूंगा, चैन से नहीं बैठूंगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी की गारंटियां इंडि गठबंधन को पसंद नहीं आ रही हैं। इंडि गठबंधन के एक बहुत बड़े नेता ने कहा है कि मोदी जो आपको गारंटी देता है, उस पर बैन लगना चाहिए।

ये लोग कहते हैं, मोदी का गारंटी देना ही गैर-कानूनी है। अरे! इतने डर गए क्या? मोदी की गारंटी से घबरा रहे हैं क्या?

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी गारंटी इसलिए देता है, क्योंकि उसके पास गारंटी पूरी करने का माद्दा है, साफ नीयत है। मोदी गारंटी इसलिए देता है, क्योंकि वह गारंटी पूरी करने के लिए जी-तोड़ मेहनत करता है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इंडि गठबंधन के पास न विजन है, न विश्वसनीयता है। दिल्ली में जो लोग एक साथ खड़े होते हैं, अलग-अलग राज्यों में वही एक-दूसरे को गाली देते हैं। बिहार में तो आपस में ही सिर-फुटव्वल मची है। ये मजबूरी में साथ आए लोग हैं और इनकी मजबूरी का एक ही नाम है- सत्ता का स्वार्थ।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इंडि गठबंधन यानी भ्रष्टाचारियों का ठिकाना। इंडि गठबंधन यानी देशविरोधी नफरती ताकतों का ठिकाना। इंडि गठबंधन वाले सनातन धर्म को समाप्त करने की बात करते हैं। इस गठबंधन वाले भारत के एक और विभाजन करने की बात करते हैं। कांग्रेस पार्टी के नेता खुलेआम बयान दे रहे हैं कि वे दक्षिण भारत को अलग कर देंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने जो अपना घोषणापत्र जारी किया है, उसमें भी मुस्लिम लीग के विचारों की छाप है। कांग्रेस ने 'घोषणापत्र' नहीं,  बल्कि 'तुष्टीकरण पत्र' जारी किया है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र? 'मेट्रो सेवा को नहीं हो रहा कोई नुकसान...', शिवकुमार ने क्यों​ किया 'शक्ति योजना' का जिक्र?
Photo: DKShivakumar.official FB page
इंडि गठबंधन वाले हैं घोटालेबाजों की जमात, इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए: मोदी
देवराजे गौड़ा के आरोपों पर बोले शिवकुमार- केवल पेन-ड्राइव के बारे में चर्चा कर रहे हैं ...
वीडियो ने साबित कर दिया कि स्वाति मालीवाल के सभी आरोप झूठे थे: आप
इंडि गठबंधन ने बुलडोजर संबंधी टिप्पणी के लिए मोदी की आलोचना की, कहा- धार्मिक स्वतंत्रता की रक्षा करेंगे
मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भारत तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा: नड्डा
मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को गिरफ्तार किया