छग: भाजपा ने कार्टून के जरिए बघेल समेत कांग्रेस के उम्मीदवारों पर साधा निशाना

उसने कार्टूनों के माध्यम से केवल पिछले कांग्रेस शासन के दौरान हुईं कुछ घटनाओं को चित्रित किया है

छग: भाजपा ने कार्टून के जरिए बघेल समेत कांग्रेस के उम्मीदवारों पर साधा निशाना

Photo: BJP X account

रायपुर/दक्षिण भारत। छत्तीसगढ़ में सत्तारूढ़ भाजपा तुष्टीकरण की राजनीति और अन्य मुद्दों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित विपक्षी कांग्रेस के लोकसभा चुनाव उम्मीदवारों पर निशाना साधने के लिए सोशल मीडिया पर कार्टून का एक सिलसिला शुरू किया है। 

भाजपा ने कहा कि उसने कार्टूनों के माध्यम से केवल पिछले कांग्रेस शासन के दौरान हुईं कुछ घटनाओं को चित्रित किया है, जिनका उद्देश्य किसी को ठेस पहुंचाना नहीं है। कांग्रेस ने भाजपा पर हताशा के कारण ऐसे कार्टून जारी करने का आरोप लगाया है।

भारत निर्वाचन आयोग द्वारा घोषित कार्यक्रम के अनुसार, छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों पर तीन चरणों में 19 अप्रैल, 26 अप्रैल और 7 मई को मतदान होगा।

कार्टून पिछले एक सप्ताह में जारी किए गए।

ऐसा ही एक कार्टून पूर्व मुख्यमंत्री बघेल पर निशाना साधते हुए, जिन्हें कांग्रेस ने राजनांदगांव लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है, टिप्पणी के साथ पोस्ट किया गया- 'राजनांदगांव या जिहादगांव... चयन आपका है।'

पोस्ट में राजनांदगांव के एक मील के पत्थर की ओर '... गिरोह' लिखा हरा झंडा लिए एक कतार का नेतृत्व करते हुए बघेल का कार्टून दिखाया गया है। उसके बाद रायपुर के मेयर ऐजाज़ ढेबर और पूर्व मंत्री मोहम्मद अकबर के कार्टून दिखाए गए हैं।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News