नड्डा का आरोप: बीआरएस और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू हैं

जेपी नड्डा ने तेलंगाना के बोधन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और बीआरएस पर खूब निशाना साधा

नड्डा का आरोप: बीआरएस और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू हैं

नड्डा ने आरोप लगाया कि केसीआर की सरकार युवाओं, किसानों, महिलाओं, गरीबों के खिलाफ है

बोधन/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को तेलंगाना के बोधन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और बीआरएस पर खूब निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि जहां कांग्रेस है, वहां भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी और अपराधीकरण हैं। बीआरएस और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के घोटालों की सूची में पनडुब्बी, हेलीकॉप्टर, कोयला, धान ... आकाश, जमीन, नदी हैं; कांग्रेस सभी आयामों में मास्टर-घोटालेबाज है। धरणी पोर्टल 'ज़मीन-हरणी' पोर्टल है। हमारे उम्मीदवारों को हैदराबाद भेजें और ऐसे सभी पोर्टल स्थायी रूप से बंद हो जाएंगे।

नड्डा ने आरोप लगाया कि केसीआर की सरकार युवाओं, किसानों, महिलाओं, गरीबों के खिलाफ है। कांग्रेस ने सिर्फ घोटाले किए हैं। जाहिर है कि अगर वह सत्ता में आएगी तो घोटालों के अलावा कुछ नहीं करेगी। केवल मोदी के नेतृत्व में भारत प्रगति करेगा।

नड्डा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और बीआरएस दोनों भ्रष्टाचारी पार्टी हैं, जबकि भाजपा लोगों की हितकारी पार्टी है। जब विश्व अर्थव्यवस्था चरमरा रही है, भारत प्रगति कर रहा है। मोदी का लक्ष्य युवाओं, महिलाओं, गरीबों, बुजुर्गों और अन्य हाशिये पर रहे वर्गों को मुक्ति दिलाना है। जहां-जहां मोदी हैं, वहां-वहां विकास है।

नड्डा ने कहा कि यहां जितने लोगों ने भी भ्रष्टाचार किया है, हम उनकी जांच कराएंगे और एक-एक दोषी को जेल की सलाखों के पीछे भेजेंगे।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News