दीपिका सहित तीन अभिनेत्रियों के बयान दर्ज करेगी एनसीबी

दीपिका सहित तीन अभिनेत्रियों के बयान दर्ज करेगी एनसीबी

दीपिका सहित तीन अभिनेत्रियों के बयान दर्ज करेगी एनसीबी

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

मुंबई/भाषा। स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में शनिवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान का बयान दर्ज कर सकता है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी ने कहा कि स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड-मादक पदार्थों के कथित गठजोड़ की जांच के सिलसिले में बुधवार को इन तीनों अभिनेत्रियों को समन भेजा था। उन्होंने कहा, ‘अभिनेत्रियां आज दक्षिण मुंबई स्थित एनसीबी के कार्यालय पहुंचेंगी।’

अधिकारी के अनुसार, मुंबई पुलिस ने एनसीबी कार्यालय के बाहर पर्याप्त सुरक्षा तैनात की है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी शनिवार को पूछताछ में शामिल होने को कहा गया है। करिश्मा अपना बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को एनसीबी के सामने पेश हुई थीं।

एनसीबी के सूत्रों ने बताया था कि करिश्मा प्रकाश के वॉट्सऐप चैट से किसी ‘डी’ के साथ हुई उनकी बातचीत का पता चला और केंद्रीय एजेंसी जानना चाहती है कि यह व्यक्ति कौन है। अधिकारी ने कहा कि राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ के दौरान भी एनसीबी को कुछ महत्वर्ण जानकारियां मिलीं।

उन्होंने बताया कि इन अभिनेत्रियों का नाम अन्य आरोपियों से पूछताछ के दौरान सामने आया। सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान अभिनेत्री सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया था।

रकुल प्रीत सिंह ने शुक्रवार को अपना बयान दर्ज कराया। उनसे करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई। धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि से भी शुक्रवार को एनसीबी द्वारा पूछताछ की गई। ऐसी खबरें थीं कि दीपिका के पति अभिनेता रणवीर सिंह ने एजेंसी से पूछा है कि क्या वह उनकी पत्नी से पूछताछ के दौरान वहां मौजूद रह सकते हैं।

हालांकि, एनसीबी ने शुक्रवार को स्पष्ट किया कि उन्हें ऐसा कोई अनुरोध नहीं मिला है। एनसीबी ने राजपूत की मौत के बाद सामने आए मादक पदार्थ मामले की जांच शुरू की थी। राजपूत (34) 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'विरासत पर टैक्स': शाह बोले- लोग सैम पित्रोदा के बयान को गंभीरता से लें 'विरासत पर टैक्स': शाह बोले- लोग सैम पित्रोदा के बयान को गंभीरता से लें
Photo: amitshahofficial FB page
इंडि गठबंधन पर बोले नड्डा- जो जिंदगीभर खिलाफ लड़े, आज भ्रष्टाचार करने के लिए साथ हो गए
कम्युनिस्टों और कांग्रेस पर शाह का हमला, बोले- दोनों ही अस्तित्व खोते जा रहे हैं
मुझे जाति में नहीं, बल्कि 'न्याय' में दिलचस्पी है: राहुल गांधी
पित्रोदा के बयान पर मचा घमासान, मोदी बोले- कांग्रेस नहीं चाहती कि भार​तीय अपनी संपत्ति बच्चों को दें
'संपत्ति का बंटवारा': सैम पित्रोदा के बयान के बाद भाजपा-कांग्रेस में छिड़ी ज़ुबानी जंग
'संपत्ति के बंटवारे' की चर्चा के बीच सैम पित्रोदा ने दिया बड़ा बयान