‘दबंग सरकार’ का नया गाना, इंटरनेट पर हंगामा मचा रहीं काजल राघवानी

‘दबंग सरकार’ का नया गाना, इंटरनेट पर हंगामा मचा रहीं काजल राघवानी

kajal raghwani

मुंबई/एजेंसी। भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की आगामी फिल्म ‘दबंग सरकार’ का एक गाना ‘पागल बनाइबे का’ रिलीज हो गया है। इस गाने में खेसारीलाल के साथ भोजपुरी एक्ट्रे्स काजल राघवानी नजर आ रही हैं। 24 सितंबर को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

मालूम हो ‘दबंग सरकार’ में खेसारीलाल के साथ आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म के दो गानों में एक्ट्रेस काजल राघवानी स्पेशल अपीयरेंस देते हुए नजर आएंगी। भोजपुरी फिल्म जगत में इन दोनों की जो़डी काफी मशहूर है। जल्द ही इन दोनों की एक और फिल्म ‘बलम जी लव यू’ रिलीज होने वाली है।

निर्मात्री सीमा देवी रूंगटा और निर्देशक प्रेमांशु सिंह की फिल्म ‘बलम जी लव यू’ का पोस्ट प्रोडक्शन प्रगति पर है। प्रोडक्शन का काम एडिटर जितेंद्र सिंह जीतू की देखरेख में चल रहा है। लीक से हटकर बनी इस फिल्म का निर्माण श्री रामा प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मात्री सीमा देवी रूंगटा ने किया है। एक अनोखी प्रेम कहानी को पर्दे पर उतारा है जाने माने निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने।

वहीं, इस साल ये दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आएंगे, जिसमें से फिल्म ‘संघर्ष’ का लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार है। वहीं, खेसारीलाल यादव की एक आगामी फिल्म ‘दबंग सरकार’ की चर्चा भी काफी तेज है। फिल्म ‘दबंग सरकार’ को लेकर भी खेसारीलाल यादव के फैन्स काफी उत्साहित हैं।

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर को लोगों ने बेहद पसंद किया है। ‘दबंग सरकार’ को भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है। इस फिल्म के लिए खेसारीलाल यादव ने जमकर पसीना बहाया है और मस्कुलर बॉडी बनाई है। यह फिल्म इसी साल दशहरे के मौके पर रिलीज होने की संभावना है।

ये भी पढ़िए:
– आधार कार्ड पर उच्चतम न्यायालय का फैसला किस तरह करेगा आपकी ज़िंदगी को प्रभावित?
– एयरपोर्ट आईं नोरा फतेही ने जोरदार डांस कर सबको चौंका दिया, वायरल हुआ यह वीडियो
– मोबाइल नंबर, बैंक अकाउंट से आधार लिंक जरूरी नहीं, जानिए उच्चतम न्यायालय का फैसला
– शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष बोले- ‘सपने में श्रीराम को रोते देखा, अयोध्या में जल्द बने मंदिर’

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

तृणकां घुसपैठियों को बसाती है, कांग्रेस आपकी संपत्ति ऐसे वोटबैंक को बांटने की बात कर रही है: मोदी तृणकां घुसपैठियों को बसाती है, कांग्रेस आपकी संपत्ति ऐसे वोटबैंक को बांटने की बात कर रही है: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस को जोड़े रखने का सबसे बड़ा चुंबक है- तुष्टीकरण
उच्चतम न्यायालय ने ईवीएम से डाले गए वोटों का वीवीपैट से क्रॉस-सत्यापन की मांग वाली याचिका खारिज की
कर्नाटक में आज हो रहा मतदान, गृह मंत्री ने इतनी सीटें जीतने का भरोसा जताया
लोकसभा चुनाव का दूसरा चरण: 13 राज्यों की 88 सीटों पर हो रहा मतदान
घोर उपेक्षा
ओडिशा में बोले शाह- नवीन बाबू का मानना है कि यहां आयुष्मान योजना लागू हुई तो मोदी लोकप्रिय हो जाएंगे
बेंगलूरु: महिलाओं के स्वास्थ्य और कैंसर संबंधी जागरूकता के लिए जानकारी दी