जम्मू-कश्मीर: भारतीय सेना का ताबड़तोड़ हमला, मार गिराए 4 आतंकवादी

जम्मू-कश्मीर: भारतीय सेना का ताबड़तोड़ हमला, मार गिराए 4 आतंकवादी

श्रीनगर। भारतीय सेना ने बुधवार को ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए 4 आतंकियों को मार गिराया। यह कार्रवाई बारामूला के रफियाबाद इलाके में अंजाम दी गई जहां जंगल का इलाका है। यहां आतंकी घात लगाकर बैठे थे। उन्होंने सेना के जवानों पर गोलियां चलाईं। इसके बाद जवानों ने उन पर जवाबी कार्रवाई की। इसमें कम से कम 4 आतंकी ढेर हो गए।

अभी एक और आतंकी के छुपे होने की खबर है। जानकारी के अनुसार, सेना को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी यहां दाखिल हो सकते हैं। उसके बाद सेना ने सघन तलाशी अभियान शुरू किया। सेना के जवानों को देख आतंकियों ने गोलियां चलाईं। फिर मुठभेड़ शुरू हो गई।

इन दिनों सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों को मार गिराने और उनकी साजिशों का पर्दाफाश करने की घटनाओं में खासी तेजी दिखाई दे रही है। इस मुठभेड़ से पहले मंगलवार को ही एक और मुठभेड़ में सेना ने 4 आतंकी मारे थे। इस हफ्ते कई और कुख्यात आतंकी मार दिए गए हैं।

जम्मू-कश्मीर पुलिस एक बड़ी आतंकी घटना होने से पहले ही उसका पर्दाफाश कर चुकी है। उसने एक कश्मीरी युवक से 8 ग्रेनेड भी बरामद किए थे, जिन्हें वह दिल्ली लेकर आना चाहता था। आतंकी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दिल्ली को दहलाना चाहते थे। वहीं एलओसी पार बैठे आतंक के आका हर रोज दहशत के मंसूबे बना रहे हैं, लेकिन भारतीय सेना के जवान मुस्तैदी से अपने फर्ज को अंजाम दे रहे हैं। इन दिनों करीब-करीब हर रोज आतंकियों से मुठभेड़ हो रही है और वे मारे जा रहे हैं।

जरूर पढ़िए:
– इन 4 बुरी आदतों वाले मनुष्य के जीवन में आता है दुर्भाग्य, छोड़कर चली जाती है लक्ष्मी
– यहां लग रहा है शादियों का मेला, इतनी खूबियां हों तो तुरंत हो जाती है बात पक्की!
– अगर आपके पास भी आया है ऐसा एसएमएस तो सचेत रहें, ठग कर सकते हैं खाता खाली
– शादी रचाकर सुर्खियों में आया लादेन का बेटा, दुल्हन का बाप भी कुख्यात आतंकी

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News