कुलगाम में आतंकियों पर जोरदार प्रहार, 3 आतंकी ढेर, कांस्टेबल की हत्या में थे शामिल

कुलगाम में आतंकियों पर जोरदार प्रहार, 3 आतंकी ढेर, कांस्टेबल की हत्या में थे शामिल

भारतीय सेना.. सांकेतिक तस्वीर

आतंकियों के छुपे होने की पुष्टि होने के बाद इस इलाके को खाली करा लिया गया। बताया जा रहा है कि अभी और आतंकी यहां पनाह लिए हैं।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने आतंकियों पर जोरदार प्रहार किया है। जानकारी के अनुसार, सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेर रखा है ​और 3 आतंकी मार दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि ये वही आतंकी हैं जिन्होंने जम्मू-कश्मीर पुलिस के कांस्टेबल सलीम शाह को अगवा करने के बाद उनकी हत्या की थी। इन आतंकियों से हथियार बरामद किए गए हैं। समाचार लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी थी।

सुरक्षा बल यह आॅपरेशन कुलगाम के खुदवानी इलाके के वानी मोहल्ला में अंजाम दे रहे हैं। आतंकी भी काफी तैयारी के साथ आए थे और उन्होंने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं। आतंकियों के छुपे होने की पुष्टि होने के बाद इस इलाके को खाली करा लिया गया। बताया जा रहा है कि अभी और आतंकी यहां पनाह लिए हैं।

कश्मीर में पिछले दिनों आतंकियों ने सुरक्षा बलों के जवानों को तब निशाना बनाना शुरू किया जब वे अकेले या निहत्थे होते थे। ऐसी स्थिति में उनका अपहरण ​कर लिया जाता और बाद में हत्या कर देते। इनमें ज्यादातर जवान स्थानीय निवासी होते थे। आतंकी अपनी इन हरकतों से यह संकेत देना चाहते हैं कि स्थानीय लोग सुरक्षा बलों में शामिल न हों, बल्कि आतंकियों का समर्थन करें।

पिछले दिनों भारतीय सेना के जवान औरंगजेब जब ईद मनाने अपने घर जा रहे थे तो उन्हें अगवा कर लिया गया। उसके बाद उनका शव बरामद हुआ। कांस्टेबल सलीम शाह, जावेद डार के साथ भी आतंकी ऐसा कर चुके हैं। उसके बाद सुरक्षा बलों ने आतंकियों को निशाने पर लिया और उन्हें ढेर कर दिया।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कभी विदेशों को जीतने के लिए आक्रमण नहीं किया, खुद में सुधार करके कमियों पर विजय पाई: मोदी कभी विदेशों को जीतने के लिए आक्रमण नहीं किया, खुद में सुधार करके कमियों पर विजय पाई: मोदी
Photo: @BJP4India X account
हुब्बली: नेहा की हत्या के आरोपी फैयाज के पिता ने कहा- ऐसी सजा मिलनी चाहिए, ताकि ...
पाकिस्तान में आतंकवादियों ने फ्रंटियर कोर के सैनिक और 2 सरकारी अधिकारियों की हत्या की
उच्च न्यायालय ने बीएच सीरीज वाहन पंजीकरण पर नई शर्तें लगाने वाले परिपत्र को रद्द किया
राहुल ने फिर उठाया 'जाति और आबादी' का मुद्दा, कहा- सरकार नहीं चाहती 'भागीदारी' बताना
बेंगलूरु में बोले मोदी- कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी बना दिया
भाजपा के 'न्यू इंडिया' में असहमति की आवाजें खामोश कर दी जाती हैं: प्रियंका वाड्रा