अमर सिंह का ममता पर निशाना- ‘सत्ता के लिए घुसपैठियों को भाई कहने लगी हैं दीदी’

अमर सिंह का ममता पर निशाना- ‘सत्ता के लिए घुसपैठियों को भाई कहने लगी हैं दीदी’

amar singh

नई दिल्ली। राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी कर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने ममता पर बांग्लादेशी घुसपैठियों को लेकर आरोप लगाए हैं। अमर सिंह कहते हैं कि जब ममता बनर्जी सत्ता में नहीं थीं तब उन्होंने सदन में इस मुद्दे पर भारी कोलाहल मचाया और स्पीकर की मेज पर कागज फेंक दिए थे। अब वे उन्हीं घुसपैठियों पर नरम रुख अपना रही हैं।

वीडियो की शुरुआत में अमर सिंह मातृ शक्ति की महिमा बताते हैं। खासतौर पर बंगाल की धरती से मातृपूजा का महत्व जोड़ते हैं। फिर वे ममता की सियासत पर तंज कसते हैं। अमर सिंह कहते हैं कि अब दीदी के स्वर बदल गए हैं। जब वे सत्ता में नहीं थीं तो घुसपैठियों को वामपंथियों का चारा बताती थीं। सत्ता में आने के बाद उन पर सख्ती नहीं बरततीं, बल्कि लालच के कारण उन्हें अपना बिछड़ा भाई बता रही हैं।

अमर सिं​ह ने ममता के रवैए पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि सत्ता में आने के बाद घुसपैठियों को लेकर ममता का रुख पूरी तरह बदल गया है। वे तब उनका तीखा विरोध करती थीं और सदन को ठप कर देती थीं। उस समय दीदी कहा करती थीं कि वामपंथी नेता घुसपैठियों को वोटबैंक और अपने राजनीतिक चारे की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं। अब सत्ता में आने के बाद वे भी वही सब कर रही हैं।

अमर सिंह कहते हैं कि अब की दीदी कहती हैं कि ये घुसपैठिए नहीं हैं, हमारे बिछड़े हुए भाई हैं। उन्होंने कहा, वह कहती हैं कि ये मेले में बिछड़े हुए भाई हैं, इन्हें वापस लाओ। ये बहुत सारे हैं, और वोट बैंक हैं। वीडियो के आखिर में अमर सिंह कहते है, ममता राजनीति की देवी हैं और उन्हें शत-शत नमन।

देखिए यह वीडियो:

ये भी पढ़िए:
– कश्मीर: त्योहार के दिन भी बाज़ नहीं आए पत्थरबाज, आईएस के झंडे लहराए, पुलिसकर्मी की हत्या
– मुंबई: बहुमंजिला इमारत में आग से 4 की मौत, दमकल की 20 गाड़ियों ने पाया काबू
– व्हॉट्सएप को सरकार की दो टूक, भारत में काम करना है तो फर्जी मैसेज पर कसो नकेल
– आम आदमी पार्टी को एक और झटका, अब आशीष खेतान ने भी कहा अलविदा

 

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News