इंडियन रेसिंग फेस्टिवल: गांगुली ने कोलकाता रॉयल टाइगर्स टीम खरीदी

इस आयोजन में हैदराबाद, बेंगलूरु, चेन्नई, दिल्ली, गोवा, कोच्चि और अहमदाबाद स्थित सात अन्य टीमें भी भाग लेंगी

इंडियन रेसिंग फेस्टिवल: गांगुली ने कोलकाता रॉयल टाइगर्स टीम खरीदी

Photo: OfficialSCGanguly FB page

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को इस साल अगस्त और सितंबर के बीच होने वाले भारतीय रेसिंग फेस्टिवल 2024 से पहले गुरुवार को कोलकाता रॉयल टाइगर्स का मालिक घोषित किया गया।

पहली बार भाग लेने वाली कोलकाता रेसिंग टीम के अलावा, इस आयोजन में हैदराबाद, बेंगलूरु, चेन्नई, दिल्ली, गोवा, कोच्चि और अहमदाबाद स्थित सात अन्य टीमें भी भाग लेंगी।

रेसिंग महोत्सव में दो मुख्य चैंपियनशिप - इंडियन रेसिंग लीग (आईआरएल) और फॉर्मूला 4 इंडियन चैंपियनशिप (एफ4आईसी) शामिल हैं।

इस सहयोग के प्रति अपना उत्साह व्यक्त करते हुए बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष गांगुली ने कहा, 'मैं भारतीय रेसिंग महोत्सव में कोलकाता टीम के साथ इस यात्रा पर निकलने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।'

उन्होंने कहा कि मोटरस्पोर्ट्स हमेशा से मेरा जुनून रहा है और कोलकाता रॉयल टाइगर्स के साथ मिलकर हमारा लक्ष्य भारतीय रेसिंग फेस्टिवल में एक मजबूत विरासत बनाना और मोटरस्पोर्ट के प्रति उत्साही लोगों की नई पीढ़ी को प्रेरित करना है।

इस अवसर पर रेसिंग प्रमोशन प्राइवेट लिमिटेड (आरपीपीएल) के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अखिलेश रेड्डी ने गांगुली का रेसिंग में स्वागत किया।

उन्होंने कहा, 'हमें सौरव गांगुली को कोलकाता फ्रैंचाइजी का मालिक घोषित करते हुए बेहद खुशी हो रही है। उनकी दूरदर्शी नेतृत्व क्षमता और उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता, जो वर्षों की शानदार क्रिकेट सफलता से आकार लेती है, भारतीय रेसिंग फेस्टिवल में बेजोड़ गतिशीलता लाती है।'

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News