नोएडा पुलिस की सतर्कता: मुठभेड़ में 8 संदिग्ध गिरफ्तार, सात को गोलियां लगने से आईं चोटें

चार मुठभेड़ों में से पहली मुठभेड़ सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-96 जंक्शन पर नियमित पुलिस जांच के दौरान हुई

नोएडा पुलिस की सतर्कता: मुठभेड़ में 8 संदिग्ध गिरफ्तार, सात को गोलियां लगने से आईं चोटें

Photo: @noidapolice X account

नोएडा/दक्षिण भारत। नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ों के एक सिलसिले के बाद 48 घंटे के भीतर आठ आपराधिक संदिग्धों को गिरफ्तार किया, जिनमें से सात को गोलियां लगने से चोटें आईं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है।

अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में दिल्ली का एक लुटेरा भी शामिल है, जिसके खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न पुलिस थानों में दो दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। इसके अलावा ‘ठक-ठक’ गिरोह के दो सदस्य भी शामिल हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि चार मुठभेड़ों में से पहली मुठभेड़ बुधवार और गुरुवार की मध्य रात्रि को सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-96 जंक्शन पर नियमित पुलिस जांच के दौरान हुई।

अधिकारियों ने कहा कि पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को पूछताछ के लिए रुकने का इशारा किया। संदिग्धों ने हाजीपुर अंडरपास की ओर भागने का प्रयास किया। उनका पीछा किया गया, जिसके दौरान संदिग्धों ने सर्विस रोड पर सिक्का मॉल के पास पुलिस पर फायरिंग की।

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो संदिग्धों अरुण (खेरिया टप्पल, हाथरस का मूल निवासी) और गौरव (मीत नगर, दिल्ली) को पैरों में गोली लगी और उन्हें पकड़ लिया गया। तीसरा संदिग्ध, जो मौके से भाग गया था, को बाद में तलाशी अभियान के दौरान पकड़ लिया गया।

पुलिस ने बताया कि तीनों के पास से एक लाख रुपए नकद, बिना नंबर प्लेट की एक मोटरसाइकिल, दो अवैध हथियार और कुछ गोला-बारूद बरामद किया गया है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News