अब पाक की खैर नहीं, कश्मीर में आतंकी हमलों के बाद मोदी ने दिया यह आदेश!

प्रधानमंत्री को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा संबंधी स्थिति की पूरी जानकारी दी गई

अब पाक की खैर नहीं, कश्मीर में आतंकी हमलों के बाद मोदी ने दिया यह आदेश!

Photo: narendramodi FB page

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार और अन्य अधिकारियों के साथ जम्मू-कश्मीर की स्थिति की समीक्षा की। 

Dakshin Bharat at Google News
मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, प्रधानमंत्री को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा संबंधी स्थिति की पूरी जानकारी दी गई। उन्हें सुरक्षा बलों द्वारा किए गए आतंकवादरोधी प्रयासों से भी अवगत कराया गया।

बताया गया कि प्रधानमंत्री ने उनसे आतंकवादरोधी अपनी पूरी क्षमता का उपयोग करने को कहा है। मोदी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से बात की और सुरक्षा बलों की तैनाती तथा आतंकवादरोधी अभियानों पर चर्चा की।

जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से भी बात की। उन्होंने इस केंद्रशासित प्रदेश की स्थिति का जायजा लिया। प्रधानमंत्री को स्थानीय प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों की जानकारी दी गई।

वहीं, जम्मू-कश्मीर में रियासी समेत हाल में हुईं आतंकी गतिविधियों पर डीजीपी आरआर स्वैन ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि यह सुरक्षा के लिए चुनौती है। दुश्मन का साफ इरादा अपने नागरिकों को जबरन भर्ती करना और उन्हें प्रशिक्षित करना है और फिर उन्हें यहां भेजकर परेशानी खड़ी करना है।

उन्होंने कहा कि हम मुंहतोड़ जवाब देने की कोशिश कर रहे हैं। आतंकवादियों की संख्या ज्यादा नहीं है, लेकिन वे कानून के दायरे से बाहर हैं और उनके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है, इसलिए वे बहुत बड़ा नुकसान कर सकते हैं।

उन्होंने आतंकवादियों की मदद करने वालों को गंभीर नतीजे भुगतने की चेतावनी दी।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download