चुनाव नतीजों में विपक्षी दलों के उम्मीदवारों की जमानतें जब्त हो जाएंगी: रवि किशन

रवि किशन ने दावा किया कि इंडि गठबंधन सत्ता में आया तो वह शरीयत के आधार पर देश चलाएगा

चुनाव नतीजों में विपक्षी दलों के उम्मीदवारों की जमानतें जब्त हो जाएंगी: रवि किशन

Photo: RaviKissanShukla FB page

गोरखपुर/दक्षिण भारत। गोरखपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रवि किशन ने दावा किया है कि चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद आधा दर्जन विपक्षी दलों का अस्तित्व खत्म हो जाएगा और उनके उम्मीदवारों की जमानतें जब्त हो जाएंगी।

यहां अपने घर पर पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में, भोजपुरी सुपरस्टार रवींद्र शुक्ला, जिन्हें रवि किशन के नाम से जाना जाता है, ने दावा किया कि यदि विपक्षी इंडि गठबंधन सत्ता में आता है, तो वह शरीयत के आधार पर देश चलाएगा।

रवि किशन ने कहा कि 4 जून को आप देखेंगे कि इन 26 पार्टियों को हार का सामना करना पड़ रहा है। इनमें से आधा दर्जन से अधिक का अस्तित्व समाप्त हो जाएगा और उनके उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि विपक्ष चाहता है कि देश शरीयत के आधार पर चले, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता। देश बाबा साहब अंबेडकर के संविधान के अनुसार चलेगा।

बता दें कि रवि किशन ने साल 2014 का लोकसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था। इसके बाद वे भाजपा में शामिल हो गए और साल 2019 में जीत हासिल की।

भाजपा सांसद ने विपक्ष के इस आरोप को खारिज कर दिया कि वे बाहरी हैं। उन्होंने कहा कि मैं यहां पांच साल से रह रहा हूं। मैंने मुंबई का रहन-सहन छोड़ दिया और यहां के लोगों की सेवा कर रहा हूं।

गोरखपुर से इंडि गठबंधन की उम्मीदवार काजल निषाद, जो खुद अभिनेत्री हैं, ने रवि किशन पर बाहरी होने का आरोप लगाया है। निषाद समाजवादी पार्टी की नेत्री हैं और बसपा ने इस सीट से जावेद सिमनानी को मैदान में उतारा है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List