यह वोट डालने के साथ-साथ हिसाब लेने का भी समय है: प्रियंका

प्रियंका वाड्रा ने उत्तराखंड के रूड़की में पार्टी की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

यह वोट डालने के साथ-साथ हिसाब लेने का भी समय है: प्रियंका

Photo: ndianNationalCongress FB page

रूड़की/दक्षिण भारत। कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने शनिवार को उत्तराखंड के रूड़की में पार्टी की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर तीखा हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज चुनाव का वक्त है। यह वोट डालने के साथ-साथ हिसाब लेने का भी समय है।

प्रियंका ने कहा कि ऐसे में अगर आप सरकार चुनते समय सोचेंगे नहीं तो आपका भविष्य संकट में आ जाएगा। मैं अलग-अलग नेताओं के भाषण सुनती हूं। उनमें वे सिर्फ आपका ध्यान भटकाने की कोशिश करते हैं, लेकिन यह चुनाव आपके मुद्दों का है। इसलिए अपने मुद्दों को ऊपर रखिए और जो आपकी बात करता है, उसे वोट दीजिए।

प्रियंका ने कहा कि मोदी ने पिछले 10 वर्षों में देश को बेरोजगारी दी है। आज आईआईटी के छात्रों को प्लेसमेंट नहीं मिल रहा, क्योंकि सरकार की नीति और नीयत रोजगार देने की नहीं रही।

उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी ने अपने बड़े-बड़े पीएसयू उद्योगपतियों को सौंप दिए। फिर नोटबंदी थोप दी, छोटे उद्योग बंद हुए, कारोबारी तबाह हो गए। महंगाई के चलते किसान परेशान है। उसे भी जीएसटी भरना पड़ रहा है।

प्रियंका ने कहा कि भगवान राम मर्यादा पुरुषोत्तम इसलिए कहे जाते हैं, क्योंकि वे अपने परिवार की मर्यादा, गरिमा और कुल की रक्षा के लिए लड़े। तभी अपने देश व प्रजा की रक्षा की। यह हमारे धर्म की परंपरा है। इसे परिवारवाद नहीं कहते हैं, बल्कि इसको सेवाभाव कहते हैं। इसे देशभक्ति कहते हैं। यहां एक व्यक्ति शहीद होता है तो दूसरा खड़ा होता है। हमें आपसे कुछ नहीं चाहिए। हम बस निस्वार्थ भाव से आपकी सेवा करना चाहते हैं।

इसके बाद प्रियंका वाड्रा ने रामनगर में ब्रह्मानंद महाराज का आशीर्वाद लिया। उन्होंने आश्रम में स्थित मंदिर में भगवान शिव के दर्शन कर देश और प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि के लिए प्रार्थना की।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी कथित यौन शोषण मामले में जांच का सामना कर रहे प्रज्वल रेवन्ना को निलंबित करेगा जद (एस): कुमारस्वामी
Photo: hdkumaraswamy FB page
कांग्रेस और अघाड़ी पर मोदी का प्रहार- 'धर्म के नाम पर आरक्षण की कोशिश सफल नहीं होने देंगे'
इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति ने नामांकन वापस लिया, भाजपा कार्यालय पहुंचे
प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता वाले कथित ‘यौन उत्पीड़न’ मामले की एसआईटी करेगी जांच
कर्नाटक में अंतर्कलह से जूझ रही है कांग्रेस: मोदी
जल्द शादी करने वाले थे 'तारक मेहता ...' के सोढ़ी! सीसीटीवी में यहां दिखाई दिए
कांग्रेस ने कर्नाटक को भी अपनी लूट का एटीएम बना लिया है: मोदी