जब सही नेता सही स्थान पर बैठता है तो देश को आगे बढ़ा देता है: नड्डा

जेपी नड्डा ने धामपुर में भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित किया

जब सही नेता सही स्थान पर बैठता है तो देश को आगे बढ़ा देता है: नड्डा

नड्डा ने पूछा- क्या राजस्थान के लोगों ने कश्मीर के लिए शहादत नहीं दी?

धामपुर/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के धामपुर में पार्टी की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि साल 2024 का चुनाव महत्त्वपूर्ण है, क्योंकि 19 अप्रैल को उत्तर प्रदेश का, नगीना का और देश का ... भाग्य तय करने वाले आप हैं। 

नड्डा ने कहा कि जब सही नेतृत्व, सही पार्टी, सही नेता, सही स्थान पर बैठता है तो देश को, प्रदेश को आगे बढ़ा देता है। लेकिन जब गलत चयन होता है, तो मुसीबत को बढ़ा देता है।

नड्डा ने कहा कि मुझे याद है, जब 10-15 साल पहले मैं यहां एक चुनाव में आया था, तब गांव में बिजली नहीं थी। सौर ऊर्जा की लाइट को लेकर मुझे रात को घुमाया जा रहा था। आज मोदी के नेतृत्व में और योगी के परिश्रम से यह उत्तर प्रदेश, उत्तम प्रदेश बन गया है।

नड्डा ने कहा कि पहले यूपी के यू का मतलब होता था- उत्पीड़न। पी का मतलब होता था- पक्षपात। आज यू का मतलब - उम्मीद, पी का मतलब - प्रगति है।

नड्डा ने कहा कि वो सरकारें सबकी नहीं थीं, वो सरकारें किसी एक जाति की थीं। आज मोदी के नेतृत्व में सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास यानी सबकी सरकार ...।

नड्डा ने कहा कि हम लंबे समय से बोलते थे- रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे और हमारे विरोधी बोलते थे- तिथि कब बताएंगे? 22 जनवरी, 2024 को प्रधानमंत्री मोदी ने भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की।

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे कहते है, तुम राजस्थान में धारा-370 की बात क्यों करते हो? तो क्या राजस्थान के लोगों ने कश्मीर के लिए शहादत नहीं दी? पूरा भारत मानता है कि कश्मीर देश का अभिन्न अंग है।

नड्डा ने कहा कि हम वो लोग हैं, जिन्होंने पूरे देश में वर्ष 1951 से नारा लगाया था कि एक देश में दो निशान, दो विधान नहीं चलेगा। 

प्रधानमंत्री मोदी जी की इच्छाशक्ति ने और अमित शाह की रणनी​ति ने वर्ष 2019 में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को धराशायी कर दिया।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

सपा-कांग्रेस के 'शहजादों' को अपने परिवार के आगे कुछ भी नहीं दिखता: मोदी सपा-कांग्रेस के 'शहजादों' को अपने परिवार के आगे कुछ भी नहीं दिखता: मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि सपा सरकार में माफिया गरीबों की जमीनों पर कब्जा करता था
केजरीवाल का शाह से सवाल- क्या दिल्ली के लोग पाकिस्तानी हैं?
किसी युवा को परिवार छोड़कर अन्य राज्य में न जाना पड़े, ऐसा ओडिशा बनाना चाहते हैं: शाह
बेंगलूरु हवाईअड्डे ने वाहन प्रवेश शुल्क संबंधी फैसला वापस लिया
जो काम 10 वर्षों में हुआ, उससे ज्यादा अगले पांच वर्षों में होगा: मोदी
रईसी के बाद ईरान की बागडोर संभालने वाले मोखबर कौन हैं, कब तक पद पर रहेंगे?
'न चुनाव प्रचार किया, न वोट डाला' ... भाजपा ने इन वरिष्ठ नेता को दिया 'कारण बताओ' नोटिस