'राहुल पर बार-बार हमला कर रहे विजयन' - वेणुगोपाल ने बताई यह वजह!

विजयन ने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में सीएए के संबंध में चुप्पी बरती गई है

'राहुल पर बार-बार हमला कर रहे विजयन' - वेणुगोपाल ने बताई यह वजह!

Photo: IndianNationalCongress FB page

अलप्पुझा/दक्षिण भारत। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन द्वारा सीएए मुद्दे पर कांग्रेस पर हमला करने के कुछ घंटों बाद, एआईसीसी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने शनिवार को मार्क्सवादी नेता पर चुनाव के दौरान इस तरह की रणनीति के साथ एक विशेष अल्पसंख्यक समुदाय को लुभाने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

आगामी लोकसभा चुनाव में अलप्पुझा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे वेणुगोपाल ने यह भी आरोप लगाया कि विजयन भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुश करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बार-बार हमला कर रहे हैं।

एआईसीसी के संगठन प्रभारी महासचिव ने कहा कि केरल के मुख्यमंत्री को छोड़कर किसी भी अन्य राज्य या यहां तक कि उसके राष्ट्रीय नेतृत्व में किसी अन्य सीपीआई (एम) नेता ने राहुल गांधी पर हमला नहीं किया है।

एक टीवी चैनल पर उनकी टिप्पणी विजयन द्वारा दिन की शुरुआत में कांग्रेस के घोषणापत्र की आलोचना करने के बाद आई, जिसमें उन्होंने कहा था कि यह सांप्रदायिक हिंदुत्व की राजनीति से उत्पन्न चुनौतियों का समाधान करने में विफल रहा है।

मार्क्सवादी नेता ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के संबंध में स्पष्ट चुप्पी रखता है।

विजयन ने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस का रुख हमेशा संघ परिवार के अनुरूप रहा है।

मुख्यमंत्री के आरोपों पर पलटवार करते हुए वेणुगोपाल ने कहा कि विजयन को पहले यह समझने की जरूरत है कि साल 2024 के लोकसभा चुनाव में लड़ाई भाजपा के खिलाफ है।

उन्होंने कहा कि पार्टी और राहुल गांधी भाजपा के खिलाफ लगातार लड़ाई लड़ रहे हैं और हमारी एकमात्र चिंता केंद्र में उनकी सरकार को हटाना और कांग्रेस के नेतृत्व वाले इंडि गठबंधन को सत्ता में लाना है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'मेक-इन इंडिया' के सपने को साकार करने में एचएएल की बहुत बड़ी भूमिका: रक्षा राज्य मंत्री 'मेक-इन इंडिया' के सपने को साकार करने में एचएएल की बहुत बड़ी भूमिका: रक्षा राज्य मंत्री
उन्होंने एचएएल के शीर्ष प्रबंधन को संबोधित किया
हर साल 4000 से ज्यादा विद्यार्थियों को ऑटोमोटिव कौशल सिखा रही टाटा मोटर्स की स्किल लैब्स पहल
भोजशाला: सर्वेक्षण के खिलाफ याचिका सूचीबद्ध करने पर विचार के लिए उच्चतम न्यायालय सहमत
इमरान ख़ान की पार्टी पर प्रतिबंध लगाएगी पाकिस्तान सरकार!
भोजशाला मामला: एएसआई ने सर्वेक्षण रिपोर्ट मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय को सौंपी
उच्चतम न्यायालय ने सीबीआई की एफआईआर को चुनौती देने वाली शिवकुमार की याचिका खारिज की
ईश्वर ही था, जिसने अकल्पनीय घटना को रोका, अमेरिका को एकजुट करें: ट्रंप