कांग्रेस और बीआरएस ने मिलकर तेलंगाना के विकास के हर सपने को चकनाचूर कर दिया: मोदी

प्रधानमंत्री ने तेलंगाना के नागरकुर्नूल में सार्वजनिक जनसभा को संबोधित किया

कांग्रेस और बीआरएस ने मिलकर तेलंगाना के विकास के हर सपने को चकनाचूर कर दिया: मोदी

'कांग्रेस ने दशकों तक देश में गरीबी हटाओ का नारा दिया, लेकिन गरीब के जीवन में कोई बदलाव आया क्या?'

नागरकुर्नूल/दक्षिण भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को तेलंगाना के नागरकुर्नूल में सार्वजनिक जनसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज देश में साल 2024 के चुनाव का बिगुल बजने जा रहा है। टीवी वाले बता रहे हैं कि अब से कुछ ही देर बाद दिल्ली में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो जाएगा, लेकिन तारीखों के औपचारिक ऐलान से पहले ही देश की जनता ने, देश ने नतीजों का ऐलान कर दिया है। देश ने घोषणा कर दी है- अबकी बार 400 पार!

प्रधानमंत्री ने कहा कि जब मैं राज्य चुनावों के दौरान तेलंगाना आया, तो मैंने देखा कि लोग बीआरएस पर कितने गुस्से में थे। कल भारी भीड़ देखकर मुझे यकीन हो गया कि तेलंगाना ने मोदी 3.0 का फैसला कर लिया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हम तेलंगाना को 'दक्षिण का प्रवेश द्वार' कहते हैं। पिछले 10 वर्षों में, तेलंगाना का विकास हमारे लिए प्राथमिकता रही है। तेलंगाना कांग्रेस और बीआरएस की नीतियों के बीच बंटा रहा। इन दोनों पार्टियों ने मिलकर तेलंगाना के सपनों और आकांक्षाओं को कुचल दिया है। चिंता की बात यह है कि बीआरएस की लूट के बाद अब तेलंगाना को कांग्रेस के 'हाथ' का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस ने मिलकर तेलंगाना के विकास के हर सपने को चकनाचूर कर दिया है। अब तो यहां कांग्रेस के पंजे का कब्जा हो गया है। पहले बीआरएस की महालूट और अब कांग्रेस की बुरी नजर! यह वैसी ही हालत है, जैसे कि कुएं से निकले, खाई में गिरे। कांग्रेस के लिए तो पूरे राज्य को तबाह करने के लिए 5 साल भी बहुत हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने दशकों तक देश में गरीबी हटाओ का नारा दिया, लेकिन गरीब के जीवन में कोई बदलाव आया क्या? कांग्रेस ने एससी, एसटी, ओबीसी को वोटबैंक के तौर पर इस्तेमाल किया। लेकिन समाज के हालात सुधरे क्या? बदलाव तब आया, जब देश ने मोदी को पूर्ण बहुमत का आशीर्वाद दिया।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'मेक-इन इंडिया' के सपने को साकार करने में एचएएल की बहुत बड़ी भूमिका: रक्षा राज्य मंत्री 'मेक-इन इंडिया' के सपने को साकार करने में एचएएल की बहुत बड़ी भूमिका: रक्षा राज्य मंत्री
उन्होंने एचएएल के शीर्ष प्रबंधन को संबोधित किया
हर साल 4000 से ज्यादा विद्यार्थियों को ऑटोमोटिव कौशल सिखा रही टाटा मोटर्स की स्किल लैब्स पहल
भोजशाला: सर्वेक्षण के खिलाफ याचिका सूचीबद्ध करने पर विचार के लिए उच्चतम न्यायालय सहमत
इमरान ख़ान की पार्टी पर प्रतिबंध लगाएगी पाकिस्तान सरकार!
भोजशाला मामला: एएसआई ने सर्वेक्षण रिपोर्ट मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय को सौंपी
उच्चतम न्यायालय ने सीबीआई की एफआईआर को चुनौती देने वाली शिवकुमार की याचिका खारिज की
ईश्वर ही था, जिसने अकल्पनीय घटना को रोका, अमेरिका को एकजुट करें: ट्रंप