भ्रष्टाचार की साढ़ेसाती 'कट्टर ईमानदार' अरविंद केजरीवाल पर असर कर रही है: भाजपा

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया

भ्रष्टाचार की साढ़ेसाती 'कट्टर ईमानदार' अरविंद केजरीवाल पर असर कर रही है: भाजपा

भाटिया ने कहा कि अपने आप को आम आदमी पार्टी बताते थे, लेकिन अब ये खास हो गए हैं

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने बुधवार को यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) पर खूब हमला बोला। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार की साढ़ेसाती 'कट्टर ईमानदार' अरविंद केजरीवाल पर भी असर कर रही है। आज संजय सिंह के यहां भी जांच एजेंसियों ने छापा मारा है।

Dakshin Bharat at Google News
भाटिया ने आरोप लगाया कि देश और दिल्ली की जनता जानती है कि शराब घोटाले के मुख्य सरगना अरविंद केजरीवाल हैं, उन्हीं के इशारे पर दिल्ली में यह शराब घोटाला हुआ। तीन तथ्य बहुत ही चिंताजनक हैं - एक आरोपी दिनेश अरोड़ा ने कबूला है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर शराब कारोबारियों की एक बैठक हुई। वहां कमीशन तय हुआ।

भाटिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के इशारे पर संजय सिंह कहते हैं कि 32 लाख रुपए पापी आप यानी अराजक अपराध पार्टी के कोष में दो। एक सांसद मुख्यमंत्री के आवास पर बैठकर वसूली करता है। यह बहुत चिंताजनक है।

भाटिया ने कहा कि ये अपने आप को आम आदमी पार्टी बताते थे, लेकिन अब ये इतने खास हो गए हैं कि शराब घोटाला करते हैं और फिर कहते हैं कि हम पर कार्रवाई राजनीतिक द्वेष के कारण हो रही है।

भाटिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जिसे कट्टर ईमानदार का प्रमाणपत्र दिया, वो पूर्व उपमुख्यमंत्री कट्टर बेईमान निकला। मैं चुनौती देता हूं कि आप ये बातें नकारें कि आपने 32 लाख की रिश्वत नहीं ली है।

भाटिया ने कहा कि हमने देखा है कि किस तरह से पत्रकारिता का चोगा ओढ़कर भारत विरोधी गतिविधियों में लिप्त कुछ लोग चीन से आर्थिक सहायता ले रहे हैं। चीन, भारत का विरोध करता रहा है।

भाटिया ने एक समाचार पोर्टल का जिक्र करते हुए कहा कि उस पर कार्रवाई हो रही है। राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े गंभीर आरोप लगे हैं। ये देश के खिलाफ काम कर रहे हैं और जब जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं, तो ये कह रहे हैं कि पत्रकारिता करने से रोका जा रहा है।

भाटिया ने कहा कि जब कार्रवाई हो रही है, तो चीन से वित्त पोषित पत्रकारों और नेताओं को बहुत दर्द हो रहा है। इस मामले में ईमानदार पत्रकारिता को बदनाम करने वाले कुछ पत्रकारों और घमंडिया गठबंधन के कुछ नेताओं का घिनौना चेहरा सामने आया है।

About The Author

Dakshin Bharat Android App Download
Dakshin Bharat iOS App Download