भ्रष्टाचार की साढ़ेसाती 'कट्टर ईमानदार' अरविंद केजरीवाल पर असर कर रही है: भाजपा

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया

भ्रष्टाचार की साढ़ेसाती 'कट्टर ईमानदार' अरविंद केजरीवाल पर असर कर रही है: भाजपा

भाटिया ने कहा कि अपने आप को आम आदमी पार्टी बताते थे, लेकिन अब ये खास हो गए हैं

नई दिल्ली/दक्षिण भारत। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने बुधवार को यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) पर खूब हमला बोला। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार की साढ़ेसाती 'कट्टर ईमानदार' अरविंद केजरीवाल पर भी असर कर रही है। आज संजय सिंह के यहां भी जांच एजेंसियों ने छापा मारा है।

भाटिया ने आरोप लगाया कि देश और दिल्ली की जनता जानती है कि शराब घोटाले के मुख्य सरगना अरविंद केजरीवाल हैं, उन्हीं के इशारे पर दिल्ली में यह शराब घोटाला हुआ। तीन तथ्य बहुत ही चिंताजनक हैं - एक आरोपी दिनेश अरोड़ा ने कबूला है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर शराब कारोबारियों की एक बैठक हुई। वहां कमीशन तय हुआ।

भाटिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के इशारे पर संजय सिंह कहते हैं कि 32 लाख रुपए पापी आप यानी अराजक अपराध पार्टी के कोष में दो। एक सांसद मुख्यमंत्री के आवास पर बैठकर वसूली करता है। यह बहुत चिंताजनक है।

भाटिया ने कहा कि ये अपने आप को आम आदमी पार्टी बताते थे, लेकिन अब ये इतने खास हो गए हैं कि शराब घोटाला करते हैं और फिर कहते हैं कि हम पर कार्रवाई राजनीतिक द्वेष के कारण हो रही है।

भाटिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जिसे कट्टर ईमानदार का प्रमाणपत्र दिया, वो पूर्व उपमुख्यमंत्री कट्टर बेईमान निकला। मैं चुनौती देता हूं कि आप ये बातें नकारें कि आपने 32 लाख की रिश्वत नहीं ली है।

भाटिया ने कहा कि हमने देखा है कि किस तरह से पत्रकारिता का चोगा ओढ़कर भारत विरोधी गतिविधियों में लिप्त कुछ लोग चीन से आर्थिक सहायता ले रहे हैं। चीन, भारत का विरोध करता रहा है।

भाटिया ने एक समाचार पोर्टल का जिक्र करते हुए कहा कि उस पर कार्रवाई हो रही है। राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े गंभीर आरोप लगे हैं। ये देश के खिलाफ काम कर रहे हैं और जब जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं, तो ये कह रहे हैं कि पत्रकारिता करने से रोका जा रहा है।

भाटिया ने कहा कि जब कार्रवाई हो रही है, तो चीन से वित्त पोषित पत्रकारों और नेताओं को बहुत दर्द हो रहा है। इस मामले में ईमानदार पत्रकारिता को बदनाम करने वाले कुछ पत्रकारों और घमंडिया गठबंधन के कुछ नेताओं का घिनौना चेहरा सामने आया है।

Google News

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

'मेक-इन इंडिया' के सपने को साकार करने में एचएएल की बहुत बड़ी भूमिका: रक्षा राज्य मंत्री 'मेक-इन इंडिया' के सपने को साकार करने में एचएएल की बहुत बड़ी भूमिका: रक्षा राज्य मंत्री
उन्होंने एचएएल के शीर्ष प्रबंधन को संबोधित किया
हर साल 4000 से ज्यादा विद्यार्थियों को ऑटोमोटिव कौशल सिखा रही टाटा मोटर्स की स्किल लैब्स पहल
भोजशाला: सर्वेक्षण के खिलाफ याचिका सूचीबद्ध करने पर विचार के लिए उच्चतम न्यायालय सहमत
इमरान ख़ान की पार्टी पर प्रतिबंध लगाएगी पाकिस्तान सरकार!
भोजशाला मामला: एएसआई ने सर्वेक्षण रिपोर्ट मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय को सौंपी
उच्चतम न्यायालय ने सीबीआई की एफआईआर को चुनौती देने वाली शिवकुमार की याचिका खारिज की
ईश्वर ही था, जिसने अकल्पनीय घटना को रोका, अमेरिका को एकजुट करें: ट्रंप