रामसेतु: क्या है कहानी, फ़िल्म ने पहले दिन कितनी की कमाई?

रामसेतु: क्या है कहानी, फ़िल्म ने पहले दिन कितनी की कमाई?

यह फिल्म एक नास्तिक पुरातत्वविद् से आस्तिक बने डॉ. आर्यन कुलश्रेष्ठ के इर्द-गिर्द घूमती है


मुंबई/दक्षिण भारत। अक्षय कुमार अभिनीत 'रामसेतु' ने पहले दिन भारत के नेट बॉक्स ऑफिस संग्रह में 15 करोड़ से रुपए अधिक की कमाई की है। 'तेरे बिन लादेन' फेम अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी यह ऐक्शन एडवेंचर ड्रामा मंगलवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। निर्माताओं द्वारा बुधवार को जारी एक बयान के अनुसार, 'रामसेतु' की शुरुआत 15.25 करोड़ रुपए से हुई। 

यह फिल्म एक नास्तिक पुरातत्वविद् से आस्तिक बने डॉ. आर्यन कुलश्रेष्ठ (कुमार) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे भारत की विरासत के स्तंभ रामसेतु को बुरी ताकतों द्वारा नष्ट किए जाने से पहले उसके वास्तविक अस्तित्व को साबित करने के लिए समय के खिलाफ दौड़ना होगा।

सत्यदेव, जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा ने भी काम किया है। रामसेतु को प्राइम वीडियो द्वारा केप ऑफ गुड फिल्म्स और लाइका प्रोडक्शंस के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। यह अबुदंतिया एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है।

फिल्म अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), विक्रम मल्होत्रा (अबुदंतिया एंटरटेनमेंट), सुभास्करन, महावीर जैन, और आशीष सिंह (लाइका प्रोडक्शंस) और प्राइम वीडियो के साथ डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी (सम्राट पृथ्वीराज) द्वारा रचनात्मक निर्माता के रूप में समर्थित है। ज़ी स्टूडियोज ने दुनियाभर के सिनेमाघरों में फिल्म का वितरण किया है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News