अनीता भाभी पर लॉकडाउन संकट, कहा- अभी तक नहीं मिला पेमेंट

अनीता भाभी पर लॉकडाउन संकट, कहा- अभी तक नहीं मिला पेमेंट

अनीता भाभी पर लॉकडाउन संकट, कहा- अभी तक नहीं मिला पेमेंट

मुंबई/एजेन्सी। मशहूर टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौन्या टंडन भी कोरोना वायरस के संकट में टाइम पर अपना पेमेंट ना मिलने की वजह से परेशान हैं्‌। उन्होंने बताया कि उनका पेमेंट भी लेट हो गया है, लेकिन उन्हें अपने प्रोड्यूसर्स पर पूरा भरोसा है। सौम्या टंडन ने एक इंटरव्यू में टीवी जगत के सामने आ रही मुश्किलों के बारे में बात की, जिसमें शूटिंग, इनकम से जुड़े मुद्दे शामिल है। साथ ही उन्होंने बताया कि पे कट का भी संकट है, जिससे सभी के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो रहा है।
सौम्या ने बताया, ‘हमारे पेमेंट में भी देरी हो रही है। मेरा पेमेंट अभी बाकी है और पूरे पैसे नहीं दिए गए हैं्‌। मुझे उनपर अविश्र्वास नहीं है और मुझे यकीन है कि उन्हें करना चाहिए और वो बताएंगे कि आखिर देरी क्यों हो रही है। यह दुख की बात है। अभिनेताओं को किराया देना है, माता-पिता का ख्याल रखना है। यह दुखद है कि भुगतान में देरी हो रही है।’ साथ ही उन्होंने ये बताया ‘मुझे नहीं पता कि इसके पीछे क्या वजह है, बहुत से लोग कह रहे हैं कि नेटवर्क को कोई विज्ञापन नहीं मिलने की वजह से पैसे नहीं मिल रहे हैं, लेकिन फिर भी, यह तो उसका पेमेंट है, जो काम हम कर चुके हैं्‌। हम आम तौर पर 90 दिनों की क्रेडिट अवधि पर काम करते हैं्‌। मुझे लगता है कि उस कार्य का रेवेन्यु तो पहले ही आ गया होगा और आदर्श रूप से यह भुगतान किया जाना चाहिए्‌। मैं अभी भी काम चला सकती हूं, लेकिन कई अन्य नहीं कर सकते।’ टीवी इंडस्ट्री से आ रही पेकट की खबरों को लेकर सौम्या ने कहा, ‘मुझे पहले ही इसके लिए कहा जा चुका है और ये वास्तव में अभी इसपर कोई फैसला नहीं लिया गया है। मैं अभी भी अपना पूरा पेमेंट होने और प्रोडक्शन हाउस की ओर ये बताने का इंतजार कर रही हूं कि आगे क्या करना है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement

Latest News

एग्जिट पोल: गुजरात की तरह कर्नाटक​ में भी सत्ता में वापसी कर सकेगी भाजपा? बोम्मई ने दिया यह जवाब एग्जिट पोल: गुजरात की तरह कर्नाटक​ में भी सत्ता में वापसी कर सकेगी भाजपा? बोम्मई ने दिया यह जवाब
मुख्यमंत्री ने कहा, बेशक, कर्नाटक में भी अच्छे परिणाम होंगे
कर्नाटक सरकार राज्य के अंदर और बाहर कन्नडिगों के हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध: बोम्मई
अफगानिस्तान: सड़क किनारे बम धमाका कर पेट्रोलियम कंपनी के 7 कर्मचारियों को बस समेत उड़ाया
भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए अच्छी खबर, विश्व बैंक ने वृद्धि दर अनुमान इतना बढ़ाया
सीमा विवाद: महाराष्ट्र के मंत्रियों के बेलगावी जाने की संभावना नहीं!
बाबरी विध्वंस के तीन दशक बाद अब क्या कहते हैं अयोध्या के लोग?
जनता की प्रतिक्रिया