अनीता भाभी पर लॉकडाउन संकट, कहा- अभी तक नहीं मिला पेमेंट

अनीता भाभी पर लॉकडाउन संकट, कहा- अभी तक नहीं मिला पेमेंट

अनीता भाभी पर लॉकडाउन संकट, कहा- अभी तक नहीं मिला पेमेंट

मुंबई/एजेन्सी। मशहूर टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौन्या टंडन भी कोरोना वायरस के संकट में टाइम पर अपना पेमेंट ना मिलने की वजह से परेशान हैं्‌। उन्होंने बताया कि उनका पेमेंट भी लेट हो गया है, लेकिन उन्हें अपने प्रोड्यूसर्स पर पूरा भरोसा है। सौम्या टंडन ने एक इंटरव्यू में टीवी जगत के सामने आ रही मुश्किलों के बारे में बात की, जिसमें शूटिंग, इनकम से जुड़े मुद्दे शामिल है। साथ ही उन्होंने बताया कि पे कट का भी संकट है, जिससे सभी के सामने आर्थिक संकट खड़ा हो रहा है।
सौम्या ने बताया, ‘हमारे पेमेंट में भी देरी हो रही है। मेरा पेमेंट अभी बाकी है और पूरे पैसे नहीं दिए गए हैं्‌। मुझे उनपर अविश्र्वास नहीं है और मुझे यकीन है कि उन्हें करना चाहिए और वो बताएंगे कि आखिर देरी क्यों हो रही है। यह दुख की बात है। अभिनेताओं को किराया देना है, माता-पिता का ख्याल रखना है। यह दुखद है कि भुगतान में देरी हो रही है।’ साथ ही उन्होंने ये बताया ‘मुझे नहीं पता कि इसके पीछे क्या वजह है, बहुत से लोग कह रहे हैं कि नेटवर्क को कोई विज्ञापन नहीं मिलने की वजह से पैसे नहीं मिल रहे हैं, लेकिन फिर भी, यह तो उसका पेमेंट है, जो काम हम कर चुके हैं्‌। हम आम तौर पर 90 दिनों की क्रेडिट अवधि पर काम करते हैं्‌। मुझे लगता है कि उस कार्य का रेवेन्यु तो पहले ही आ गया होगा और आदर्श रूप से यह भुगतान किया जाना चाहिए्‌। मैं अभी भी काम चला सकती हूं, लेकिन कई अन्य नहीं कर सकते।’ टीवी इंडस्ट्री से आ रही पेकट की खबरों को लेकर सौम्या ने कहा, ‘मुझे पहले ही इसके लिए कहा जा चुका है और ये वास्तव में अभी इसपर कोई फैसला नहीं लिया गया है। मैं अभी भी अपना पूरा पेमेंट होने और प्रोडक्शन हाउस की ओर ये बताने का इंतजार कर रही हूं कि आगे क्या करना है।

Google News
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News

ओडिशा में बोले शाह- नवीन बाबू का मानना है कि यहां आयुष्मान योजना लागू हुई तो मोदी लोकप्रिय हो जाएंगे ओडिशा में बोले शाह- नवीन बाबू का मानना है कि यहां आयुष्मान योजना लागू हुई तो मोदी लोकप्रिय हो जाएंगे
शाह ने कहा कि देश में सबसे ज्यादा खनिज संपदा ओडिशा में है और सबसे ज्यादा गरीबी भी यहीं है...
बेंगलूरु: महिलाओं के स्वास्थ्य और कैंसर संबंधी जागरूकता के लिए जानकारी दी
पिछले 10 वर्षों में हम अभूतपूर्व परिवर्तन लेकर आए, कांग्रेस-टीआरएस भ्रष्टाचार में व्यस्त रहीं: शाह
हथियारों के दलाल नहीं चाहते कि सेना आत्मनिर्भर बने, वे मोदी के खिलाफ एकजुट हो गए: प्रधानमंत्री
फर्जी सीबीआई अधिकारी बताकर एमएनसी की सेवानिवृत्त निदेशक से ठग लिए 25 करोड़ रुपए!
भाजपा के लिए देश से बड़ा कुछ नहीं, कांग्रेस के लिए अपना परिवार ही सबकुछ है: मोदी
पाकिस्तानी कारोबारी बोले- मुल्क में व्यापार करना हुआ 'लगभग असंभव', भारत से वार्ता करें शहबाज़