अमिताभ बच्चन ने ‘अंग्रेजी मीडियम’ की अभिनेत्री राधिका मदान को भेजा खत

अमिताभ बच्चन ने ‘अंग्रेजी मीडियम’ की अभिनेत्री राधिका मदान को भेजा खत

मुंबई/भाषा। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में अभिनय के लिए अभिनेत्री राधिका मदान की प्रशंसा करते हुए उन्हें हाथ से लिखा एक खत भेजा है। राधिका ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर खत और बच्चन द्वारा भेजे गए फूलों के गुलदस्ते की तस्वीर साझा की। युवा अभिनेत्री ने कहा कि वह खत पाकर ‘नि:शब्द’ और ‘बेहद खुश’ हो गईं।

उन्होंने कुछ तस्वीरों के साथ लिखा, ‘अमिताभ बच्चन सर, इसे पाना सम्मान की बात है। मैं हमेशा सोचती थी कि मेरी फिल्म रिलीज होने के बाद मेरे दरवाजे की घंटी बजेगी और बाहर खड़ा एक व्यक्ति कहेगा ‘अमिताभ बच्चन सर ने आपके लिए फूल और एक खत भेजा है’ और उसके बाद मैं बेहोश हो जाऊंगी।’

अभिनेत्री ने कहा, ‘शुक्र है कि मैं बेहोश नहीं हुई जब मुझे सच में यह मिला। मैं कुछ देर तक दरवाजे पर खड़ी रही, मेरी आंखों में आंसू आ गए।’

‘पटाखा’ और ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकीं राधिका ने कहा कि बच्चन के इस व्यवहार ने उन्हें और कड़ी मेहनत करने तथा और ईमानदारी से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए प्रेरित किया।

राधिका ने कहा, ‘मेरे सपने को सच करने के लिए आपका शुक्रिया सर।’ इरफान खान, करीना कपूर खान, दीपक डोबरियाल और राधिका मदान अभिनीत ‘अंग्रेजी मीडियम’ दिल्ली, केरल और जम्मू कश्मीर को छोड़कर शुक्रवार को देशभर में रिलीज हुई। दिल्ली, केरल और जम्मू-कश्मीर में कोरोना वायरस के मद्देनजर सिनेमाघरों को 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है।

Google News
Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

Advertisement

Latest News