अच्छा लगता है एक्शन हीरो कहलाना: टाइगर श्रॉफ

अच्छा लगता है एक्शन हीरो कहलाना: टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ

नई दिल्ली/भाषा। अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि एक्शन हीरो कहलाना एक वरदान की तरह है और यह उनके लिए रूढ़िवादिता नहीं है। उनका यह भी मानना है कि उनकी शैली ने उन्हें पहचान दी है। ‘बागी’ फिल्म को लेकर चर्चा में आए श्रॉफ आगामी फिल्म ‘वार’ में एक और एक्शन हीरो ऋतिक रोशन के साथ काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, तथ्य यह है कि लोग मुझे एक्शन हीरो कहते हैं जो उन्हें अच्छा लगता है। यह उपाधि… ऐसा वरदान है। इतनी प्रतिस्पर्धा है कि ऐसे में कोई कैसे खड़ा हो पाता है? आप लोगों से खुद को अलग करने के लिए क्या करते हैं? श्रॉफ ने कहा, आपको एक पहचान की जरूरत है। हम सभी अभिनेता अपने लिए वह जगह और पहचान बनाने के लिए कठोर मेहनत करते हैं।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित वार एक भारतीय सैनिक खालिद (टाइगर) की कहानी है जिसे एक वरिष्ठ एजेंट और उसके संरक्षक कबीर (ऋतिक) को खत्म करने का काम सौंपा जाता है। सिद्धार्थ ने इससे पहले एक साक्षात्कार में कहा था कि अगर टाइगर तैयार नहीं होते तो वह इस फिल्म को छोड़ देते।

29 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि यह निर्देशक की ओर से बहुत बड़ी प्रशंसा थी। श्रॉफ ने कहा, उन्होंने फिल्म में हर पहलू से मेरी मदद की है। अगर वह नहीं होते तो मैं ऋतिक सर के सामने खड़ा नहीं हो पाता। उन्होंने कहा, ‘मैं निर्माता आदित्य चोपड़ा का भी आभारी हूं जिन्होंने मुझे एक अलग रूप में पेश किया। ऋतिक सर के लिए भी बहुत-बहुत धन्यवाद। वह मेरे लिए ऑफ स्क्रीन भी एक तरह से मेंटर रहे हैं।’ यह फिल्म दो अक्टूबर को प्रदर्शित हो रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement