भारत-पाक विश्व कप मैच पर बोले कोहली, सरकार के फैसले का करेंगे सम्मान

भारत-पाक विश्व कप मैच पर बोले कोहली, सरकार के फैसले का करेंगे सम्मान

विशाखापत्तनम/(भाषा)। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को कहा कि पुलवामा आंतकी हमले के बाद आगामी विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेलने के संबंध में उनकी टीम सरकार के फैसले का सम्मान करेगी। इस हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे। हालांकि 16 जून को होने वाले इस मुकाबले का बहिष्कार करने की मांग उठ रही है लेकिन भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने इस पर फैसला नहीं लिया और यह निर्णय सरकार पर छोड़ दिया।

कप्तान कोहली ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को होने वाले भारत के शुरुआती टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की पूर्व संध्या पर कहा, हमारा फैसला स्पष्ट है। हम उस पर कायम रहेंगे जो देश करना चाहता है और जो फैसला बीसीसीआई करता है। हमारी राय यही है।

उन्होंने कहा, सरकार और बोर्ड जो भी फैसला करते हैं, हम उसी का पालन करेंगे और उसका सम्मान करेंगे। इस मुद्दे पर हमारा पक्ष यही है। कप्तान ने पूरी भारतीय टीम की ओर से शहीद जवानों के परिवारों को संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा, जिन जवानों ने अपनी जान गंवाई, उनके परिवारों के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं। भारतीय टीम इस घटना से दुखी है।

मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा कि टीम सरकार के फैसले को स्वीकार करेगी। शास्त्री ने कहा, यह पूरी तरह से बीसीसीआई और सरकार पर है। वे जानते हैं कि क्या हो रहा है और वे इस पर फैसला करेंगे। वो जो भी फैसला करते हैं, हम उसका पालन करेंगे। उन्होंने कहा, अगर सरकार कहती है कि यह इतना नाजुक है कि आपको विश्व कप में खेलने की जरूरत नहीं है तो मैं सरकार के फैसले का पालन करूंगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List