महिला पहलवान की चुनौती कबूल करना राखी को पड़ा महंगा, चोट के बाद पहुंचीं अस्पताल

महिला पहलवान की चुनौती कबूल करना राखी को पड़ा महंगा, चोट के बाद पहुंचीं अस्पताल

rakhi sawant in ring

पंचकुला। अपने बयानों और विवादों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सांवत एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने एक महिला पहलवान से भिड़ंत की चुनौती स्वीकार कर ली, जिसने उन्हें रिंग में पटखनी दे दी। इससे राखी को चोटें आई हैं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। राखी सावंत हरियाणा के पंचकुला स्थित ताऊ देवी लाल स्टेडियम में होने वाले एक कार्यक्रम में पहुंची थीं।

इस कार्यक्रम का आयोजन ग्रेट खली ने किया था जिसमें कई जानेमाने रेसलर आए हुए थे। यहां रिंग में राखी सावंत डांस कर रही थीं कि अचानक महिला पहलवान रोबेल ने उन्हें उठाकर पटखनी दे दी। इससे राखी चोटिल हो गईं। एक रिपोर्ट के अनुसार, राखी करीब आठ मिनट तक रिंग में दर्द से कराहती रहीं। बाद में आयोजकों को मालूम हुआ तो वे उन्हें अस्पताल लेकर गए।

ग्रेट खली के सीडब्ल्यू कार्यक्रम में शिरकत आईं महिला पहलवान रोबेल ने रिंग में पहुंचकर पंचकुला की महिलाओं को मुकाबले की चुनौती दी थी। हालांकि भीड़ में से कोई भी महिला मुकाबले के लिए नहीं आई। तभी राखी जोश में आकर रिंग में पहुंच गईं। उन्होंने रोबेल को चुनौती दी कि वे डांस का मुकाबला करें।

इसके बाद एक गाने पर रोबेल ने राखी के साथ डांस किया। दर्शक इस कार्यक्रम का लुत्फ उठा रहे थे। उन्हें अंदाजा नहीं रहा होगा कि ​अगले पल मुकाबला नया मोड़ ले लेगा। गाना खत्म होते ही रोबेल ने राखी को कंधे पर उठाया और नीचे फेंका। पहलवानी के उत्साह में उन्हें याद नहीं रहा कि राखी के लिए यह चोट काफी तकलीफदेह हो सकती है।

नीचे गिरते ही राखी दर्द से कराह उठीं। उधर रोबेल अपनी जीत का जश्न मना रही थीं। कुछ देर बाद भी जब राखी खड़ी नहीं हुईं तो लोगों को फिक्र होने लगी। रेफरी राखी के पास पहुंचा तो मालूम हुआ कि उन्हें चोट आई है। इससे घबराए आयोजक उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर गए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List